कोरोना वायरस संक्रमण के मामले बढ़ने पर लेह में मास्क पहनना हुआ अनिवार्य

mask
Prabhasakshi
जिलाधिकारी श्रीकांत बालासाहेब सुसे द्वारा बृहस्पतिवार को जारी किए गए एक आदेशानुसार, कोरोनो वायरस संक्रमण के प्रसार को रोकने के लिए लेह में सार्वजनिक स्थानों पर लोगों के लिए मास्क पहनना अब अनिवार्य है।

लेह। लद्दाख में कोरोना वायरस संक्रमण के मामलों के अचानक बढ़ने के बीच प्रशासन ने केंद्र शासित प्रदेश के लेह जिले में लोगों के लिए मास्क पहनना अनिवार्य कर दिया है। जिलाधिकारी श्रीकांत बालासाहेब सुसे द्वारा बृहस्पतिवार को जारी किए गए एक आदेशानुसार, कोरोनो वायरस संक्रमण के प्रसार को रोकने के लिए लेह में सार्वजनिक स्थानों पर लोगों के लिए मास्क पहनना अब अनिवार्य है। जिलाधिकारी ने बताया कि आदेश का उल्लंघन करने पर 500 रुपये का जुर्माना भरना होगा।

इसे भी पढ़ें: सुप्रीम कोर्ट ने नूपुर शर्मा और पुलिस को लगाई जमकर फटकार, कहा- बयान से हुईं देश में दुर्भाग्यपूर्ण घटनाएं

अधिकारियों ने बताया कि लद्दाख में कोरोना वायरस के 22 नए मामले सामने आने के बाद केंद्र शासित प्रदेश में संक्रमण के मामले बढ़कर 28,411 हो गए। वहीं, बृहस्पतिवार को 11 मरीजों को संक्रमण से उबरने के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। केंद्र शासित प्रदेश में अभी 78 लोगों का कोरोना वायरस संक्रमण का इलाज चल रहा है, जिनमें से लेह में 77 और करगिल में एक उपचाराधीन मरीज है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़