पश्चिम बंगाल में मंत्री सुजीत बोस कोरोना वायरस से संक्रमित, घर में ही किया गया क्वारंटाइन

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मई 29, 2020   10:30
पश्चिम बंगाल में मंत्री सुजीत बोस कोरोना वायरस से संक्रमित, घर में ही किया गया क्वारंटाइन

सूत्रों ने बताया कि जांच रिपोर्ट बृहस्पतिवार रात में आई जिसमें राज्य अग्निशमन सेवा मंत्री सुजीत बोस और उनके परिवार का एक सदस्य इस वायरस से संक्रमित मिला।

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में एक मंत्री कोरोना वायरस से संक्रमित मिले हैं। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी नीत राज्य मंत्रिमंडल में इस तरह का यह पहला मामला है। सरकार में महत्वपूर्ण पद पर मौजूद एक सूत्र ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। सूत्र ने बताया कि राज्य अग्निशमन सेवा मंत्री सुजीत बोस के संक्रमित पाए जाने के बाद उन्हें घर में ही पृथकवास में रहने की सलाह दी गई है। मंत्री के आवास पर एक घरेलू सहायक के इस बीमारी से संक्रमित पाए जाने के बाद बोस और उनके परिवार के सदस्यों के नमूने जांच के लिए भेजे गए थे। सूत्रों ने बताया कि जांच रिपोर्ट बृहस्पतिवार रात में आई जिसमें बोस और उनके परिवार का एक सदस्य इस वायरस से संक्रमित मिला। 

इसे भी पढ़ें: चक्रवात प्रभावित पश्चिम बंगाल में भारी बारिश, तेज हवाओं ने ली दो की जान 

पश्चिम बंगाल में बृहस्पतिवार को अब तक एक दिन में सबसे ज्यादा संक्रमण के 344 नए मामले सामने आए हैं जिसके बाद राज्य में कुल संक्रमितों की संख्या 4,536 तक पहुंच गई है। अब तक राज्य में 223 लोगों की मौत हो चुकी है। इससे पहले पश्चिम बंगाल सरकार ने जानकारी दी थी कि 72 संक्रमित मरीजों की मौत पहले से ग्रसित अन्य बीमारियों की वजह से हुई।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।