भारतीय इलाके में घुसी चीन की सेना पर प्रधानमंत्री चुप क्यों हैं: दिग्विजय

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जून 30, 2020   16:02
भारतीय इलाके में घुसी चीन की सेना पर प्रधानमंत्री चुप क्यों हैं: दिग्विजय

लद्दाख के गलवान घाटी में 20 सैन्यकर्मियों के शहीद होने की ओर इशारा करते हुए उन्होंने बताया, सेना के अधिकारी भी इस बात की पुष्टि कर रहे हैं कि ऐसी घटना हुई थी।

मंडला (मध्यप्रदेश)। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने चीनी सेना के कथित तौर पर लद्दाख के भारतीय इलाके में घुसने पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की चुप्पी पर सवाल उठाये हैं। इस मुद्दे पर प्रधानमंत्री से स्पष्टीकरण की मांग करते हुए सिंह ने यहां सोमवार रात को कहा कि यहां तक कि रक्षा मंत्री एवं विदेश मंत्री ने कहा है कि चीनी सेना भारतीय इलाके में घुसी है।

लद्दाख के गलवान घाटी में 20 सैन्यकर्मियों के शहीद होने की ओर इशारा करते हुए उन्होंने बताया, सेना के अधिकारी भी इस बात की पुष्टि कर रहे हैं कि ऐसी घटना हुई थी। 20 लोग (जवान) शहीद हुए हैं। अधिकारियों सहित भारतीय सेना के 10 जवानों को चीनी सेना ने बंधक बना लिया था और बाद में छोड़ दिया। लेकिन प्रधानमंत्री कह रहे हैं कि कुछ नहीं हुआ।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...