सपा नेता ने भागवत से पूछा, चुनाव के वक्त ही क्यों याद आता है राम मंदिर निर्माण

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Oct 20 2018 12:50PM
सपा नेता ने भागवत से पूछा, चुनाव के वक्त ही क्यों याद आता है राम मंदिर निर्माण
Image Source: Google

समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं उत्तर प्रदेश विधानसभा में विरोधी दल के नेता राम गोविंद चौधरी ने संघ प्रमुख मोहन भागवत पर पलटवार करते हुए कहा है कि चुनाव के कुछ माह पहले ही उनको राम मंदिर की याद क्यों आती है।

बलिया। समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं उत्तर प्रदेश विधानसभा में विरोधी दल के नेता राम गोविंद चौधरी ने संघ प्रमुख मोहन भागवत पर पलटवार करते हुए कहा है कि चुनाव के कुछ माह पहले ही उनको राम मंदिर की याद क्यों आती है। चौधरी ने शुक्रवार रात पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि संघ प्रमुख मोहन भागवत को एक बार फिर राम मंदिर की याद आ गई है। संघ और भाजपा समर्थक संत भी मंदिर को लेकर फिर से माहौल गरमाने लगे हैं। उन्होंने सवाल किया कि चुनाव के ऐन वक्त पहले ही इनको राम मंदिर की क्यों याद आ रही है। पिछले दो वर्ष यह खामोश क्यों रहे। 

उन्होंने कहा कि भगवान राम मर्यादा पुरुषोत्तम हैं और आस्था के प्रतीक हैं। वह स्वयं भाजपा को बर्बाद करेंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा हर मसले पर पूरी तरह से फिसड्डी साबित हुई है। किसी भी वादे को पूरा नही कर पायी है। कानून व्यवस्था की स्थिति बदतर है। डीजल एवं पेट्रोल की बढ़ती कीमत से जनता कराह रही है। इसके कारण जनता में भाजपा की लोकप्रियता बहुत तेजी के साथ खत्म हो रही है। उन्होंने कहा कि इसको लेकर आम लोगों का ध्यान देश के बुनियादी समस्याओं से हटाने के लिये एक बार फिर भाजपा एवं उसके सहयोगी राम मंदिर का मसला गरमा रहे हैं।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video