अब मायावती ने EC पर उठाया सवाल, बोलीं- बंगाल की तरह वाराणसी पर नजर क्यों नहीं

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: May 17 2019 11:44AM
अब मायावती ने EC पर उठाया सवाल, बोलीं- बंगाल की तरह वाराणसी पर नजर क्यों नहीं
Image Source: Google

बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो मायावती ने कहा कि कि पीएम श्री नरेन्द्र मोदी को वाराणसी में हर हाल में जितवाने की कोशिश में वहाँ की हर गली-कूचे व घर-घर में जो बाहरी लोगों के माध्यम से पहले लालच और फिर धमकी आदि दी जा रही है, उससे वहाँ मतदान स्वतंत्र व निष्पक्ष कैसे हो पाएगा?

लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सुप्रीमो मायावती ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चुनाव क्षेत्र वाराणसी को लेकर शुक्रवार को चुनाव आयोग से सवाल किये। मायावती ने ट्वीट किया कि पीएम श्री नरेन्द्र मोदी को वाराणसी में हर हाल में जितवाने की कोशिश में वहाँ की हर गली-कूचे व घर-घर में जो बाहरी लोगों के माध्यम से पहले लालच और फिर धमकी आदि दी जा रही है, उससे वहाँ मतदान स्वतंत्र व निष्पक्ष कैसे हो पाएगा? चुनाव आयोग की बंगाल की तरह वाराणसी पर नजर क्यों नहीं है?

इसे भी पढ़ें: मोदी पहले अपनी पत्नी का आदर-सम्मान तो कर लें: मायावती

इसी के साथ उन्होंने कहा कि हालांकि यहां उत्तर प्रदेश में भी बीजेपी व आरएसएस के लोगों ने, बंगाल जैसी स्थिति पैदा करने की पूरी-पूरी कोशिश की थी, लेकिन यहां हमारे बने गठबन्धन ने इनके इस षड्यन्त्र व मनसूबे को अभी तक भी पूरा नहीं होने दिया है और आखिरी चरण के वोट पड़ने तक भी हम इसे पूरा नहीं होने देंगे। वाराणसी में 19 मई को मतदान होना है। जिसके बाद 23 मई के दिन परिणाम सामने आएंगे और तय होगा कि आखिर सरकार किसकी बन रही है।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video