भगत सिंह, राजगुरु और सुखदेव के विचारों की लड़ाई जारी रखेंगे- राहुल

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मार्च 23, 2019   12:01
भगत सिंह, राजगुरु और सुखदेव के विचारों की लड़ाई जारी रखेंगे- राहुल

उन्होंने कहा, उनका जीवन, आज भी, हमें मज़बूत बनाता है, आज़ाद बनाता है, इंसान बनाता है। शहीदी दिवस पर हमारे वीरों को शत् शत् नमन। कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा, उनके विचारों और आदर्शों की लड़ाई हम जारी रखेंगे।

नयी दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भगत सिंह, सुखदेव और राजगुरु के शहादत दिवस के मौके पर शनिवार को इन क्रांतिकारियों को नमन करते हुए कहा कि इनके विचारों एवं आदर्शों की लड़ाई जारी रखी जाएगी। गांधी ने फेसबुक पोस्ट में कहा,  भगत सिंह, सुखदेव, राजगुरु, सिर्फ़ नाम नहीं हैं, हमारे रगों में दौड़ता क्रांति का एक जज़्बा हैं।

इसे भी पढ़ें: BJP ने स्मृति ईरानी को अमेठी से फिर बनाया उम्मीदवार, राहुल को देंगी चुनौती 

उन्होंने कहा,  उनका जीवन, आज भी, हमें मज़बूत बनाता है, आज़ाद बनाता है, इंसान बनाता है। शहीदी दिवस पर हमारे वीरों को शत् शत् नमन। कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा,  उनके विचारों और आदर्शों की लड़ाई हम जारी रखेंगे। 

इसे भी पढ़ें: राहुल गांधी का आरोप, अब प्रचार मंत्री का ऑफिस बन गया है PMO

गौरतलब है कि 23 मार्च, 1931 को भारतीय स्वतंत्रता आंदोलन तीन बड़े नायकों भगत सिंह, राजगुरु और सुखदेव को फांसी दी गई थी।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...