वाघेला नहीं लड़ेंगे चुनाव, बोले- हम करेंगे भाजपा की हार सुनिश्चित

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Mar 22 2019 10:20AM
वाघेला नहीं लड़ेंगे चुनाव, बोले- हम करेंगे भाजपा की हार सुनिश्चित
Image Source: Google

अब तक शरद पवार के नेतृत्व वाली राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) और कांग्रेस के बीच गुजरात की 26 लोकसभा सीटों के लिए सीटों के बंटवारे के फॉर्मूले पर सहमति नहीं बन पाई है। हाल में राकांपा में शामिल हुए शंकर सिंह वाघेला (78) ने कहा कि वह खुद चुनाव नहीं लड़ेंगे।

अहमदाबाद। राकांपा नेता और गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री शंकर सिंह वाघेला ने बृहस्पतिवार को कहा कि कांग्रेस और राकांपा के सीटों के बंटवारे को लेकर किसी समझौते पर पहुंचने में विफल रहने पर भी उनकी पार्टी राज्य में लोकसभा चुनावों में सत्तारूढ़ भाजपा की हार सुनिश्चित करेगी। अब तक शरद पवार के नेतृत्व वाली राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) और कांग्रेस के बीच गुजरात की 26 लोकसभा सीटों के लिए सीटों के बंटवारे के फॉर्मूले पर सहमति नहीं बन पाई है। हाल में राकांपा में शामिल हुए वाघेला (78) ने कहा कि वह खुद चुनाव नहीं लड़ेंगे।

इसे भी पढ़ें: पूर्व मुख्यमंत्री शंकर सिंह वाघेला के घर चोरी, चौकीदार पर दर्ज हुआ मामला

गुजरात में लोकसभा चुनाव के साथ-साथ पांच विधानसभा सीटों के लिए उपचुनाव भी होंगे। वाघेला ने पत्रकारों से कहा, ‘मैं राकांपा प्रमुख शरद पवार और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा सीटों के बंटवारे को लेकर किसी भी समझौते पर सहमत होने का स्वागत करूंगा। यदि कोई समझौता नहीं होता है तो भी हम ठीक हैं। हम भाजपा को हराने का पूरा प्रयास करेंगे और कांग्रेस तथा राकांपा की जीत सुनिश्चित करेंगे।’



रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video