केजरीवाल की केंद्र को चेतावनी, कहा- सीलिंग रोकेने के लिए कानून लाएं वरना...

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 29, 2018   09:14
केजरीवाल की केंद्र को चेतावनी, कहा- सीलिंग रोकेने के लिए कानून लाएं वरना...

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को केंद्र सरकार को आगाह करते हुए कहा कि दिल्ली में सीलिंग रोकने के लिए कानून नहीं लाया गया तो वह संसद का घेराव करेंगे।

नयी दिल्ली। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बुधवार को केंद्र सरकार को आगाह करते हुए कहा कि दिल्ली में सीलिंग रोकने के लिए कानून नहीं लाया गया तो वह संसद का घेराव करेंगे। आप नेता ने कहा कि मुद्दे पर वह लोगों के साथ दिल्ली के सातों भाजपा सांसदों के आवासों का घेराव करेंगे। केजरीवाल ने यहां महापंचायत को संबोधित करते हुए कहा कि राष्ट्रीय राजधानी में सीलिंग रोकने के लिए एकमात्र रास्ता है कि केंद्र अध्यादेश लाए। संसद का शीतकालीन सत्र 11 दिसंबर से शुरू होगा।

इसे भी पढ़ें: केजरीवाल पर मिर्च पाउडर हमले पर भाजपा ने कहा, AAP पीड़ित कार्ड खेल रही है

महापंचायत में लोगों को संबोधित करते हुए केजरीवाल ने कहा, ‘संसद के अगले (शीतकालीन) सत्र के पहले हम दो चीजें करेंगे। हम संसद और भाजपा के सभी सांसदों के आवासों का घेराव करेंगे। मैं आपके साथ जाऊंगा। मैं आपका मुख्यमंत्री हूं...अगर मैं नहीं जाऊंगा तो मुख्यमंत्री होने का क्या मतलब है।’





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।