जन्मदिन के मौके पर बोले केजरीवाल, विधानसभा चुनाव में जीतेंगे दिल्ली की सभी 70 सीटें

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Aug 16 2019 3:22PM
जन्मदिन के मौके पर बोले केजरीवाल, विधानसभा चुनाव में जीतेंगे दिल्ली की सभी 70 सीटें
Image Source: Google

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि मैं आप कार्यकर्ताओं का पार्टी के प्रति दिए गए उनके योगदान के लिए धन्यवाद करता हूं। पिछले विधानसभा चुनावों में हमने 67 सीट जीती थी लेकिन इस बार हम सभी 70 सीट जीतेंगे।

नयी दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को अपने जन्मदिन के मौके पर आम आदमी पार्टी (आप) के कार्यकर्ताओं के योगदान की प्रशंसा करते हुए कहा कि अगले साल होने वाले चुनाव में पार्टी सभी 70 सीट जीतेगी। आप के राष्ट्रीय समन्वयक ने उनके 51वें जन्मदिन पर बधाई देने पहुंचे पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। पार्टी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में उन्होंने कहा कि मैं आप कार्यकर्ताओं का पार्टी के प्रति दिए गए उनके योगदान के लिए धन्यवाद करता हूं। पिछले विधानसभा चुनावों में हमने 67 सीट जीती थी लेकिन इस बार हम सभी 70 सीट जीतेंगे।

इसे भी पढ़ें: जल बोर्ड सुनिश्चित करने के लिए काम कर रहा, जिससे लोगों को 24 घंटे पानी की आपूर्ति हो: केजरीवाल

आप ने पिछले विधानसभा चुनाव में ऐतिहासिक जीत दर्ज की थी और दिल्ली में 70 में से 67 सीट जीती थी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी केजरीवाल को उनके जन्मदिन पर शुभकामना दी। मोदी ने ट्वीट किया कि दिल्ली के मुख्यमंत्री श्री अरविंद केजरीवाल को जन्मदिन की बधाई। उनकी अच्छे स्वास्थ्य एवं दीर्घायु की कामना करता हूं। दिल्ली विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष विजेंद्र गुप्ता, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन और भाजपा सांसद राजीव चंद्रशेखर समेत कई अन्य ने केजरीवाल को उनके जन्मदिन की मुबारकबाद दी। 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video