क्या मुस्लिम उम्मीदवार के लिए वोट मांगने आएंगे योगी आदित्यनाथ: सचिन पायलट

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 29, 2018   15:59
क्या मुस्लिम उम्मीदवार के लिए वोट मांगने आएंगे योगी आदित्यनाथ: सचिन पायलट

ट‍ोंक में अपने हर भाषण के दौरान सचिन पायलट ने युनुस खान के साथ चुनावी लड़ाई को व्यक्तिगत की जगह विचारधारा की लड़ाई बताया।

टोंक (राजस्थान)। राजस्थान विधानसभा चुनाव में भाजपा के एक मात्र मुस्लिम उम्मीदवार को लेकर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधते हुए पूछा है कि क्या वह टोंक से अपनी पार्टी के उम्मीदवार यूनुस खान के लिए वोट मांगने आयेंगे। बुधवार को पूरे दिन नौ पंचायतों और शहर में चुनाव प्रचार के दौरान पायलट ने भाजपा पर धर्म और जाति के नाम राजनीति करने का आरोप लगाया। 

ट‍ोंक में अपने हर भाषण के दौरान सचिन पायलट ने युनुस खान के साथ चुनावी लड़ाई को व्यक्तिगत की जगह विचारधारा की लड़ाई बताया। पायलट ने कहा कि यूपी के मुख्यमंत्री राज्य के अलग अलग हिस्सों में प्रचार के लिए जा रहे हैं, क्या वो यहां भी आएंगे। अपना पहला विधानसभा चुनाव लड़ रहे प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष की सभाओं में शहरी इलाकों के साथ ग्रामीण इलाकों से भी भारी संख्या में लोग जुट रहे हैं। 

यह भी पढ़ें: PM मोदी का कांग्रेस पर हमला, कहा- राजस्थान में कामदर बनाम नामदार की लड़ाई

बुधवार को प्रचार के दौरान भी गांवों में लोगों ने पायलट को बैलगाड़ी और रथ में बैठाकर और फलों से तोलकर अनोखा स्वागत किया। इस दौरान पायलट ने टोंक के वोटरों से उन्हें राज्य में सबसे ज्यादा मतों से विजयी बनाने की अपील की। पायलट ने कहा कि केंद्र और राज्य में भाजपा की सरकार है। लोगों को विकास की उम्मीद थी। ऐसे में किसानों के आत्महत्या करने से उन्हें बहुत दुख पहुंचा है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।