राजस्थान में सर्दी का दौर जारी, फतेहपुर में पारा 1.8 डिग्री सेल्सियस पहुंचा

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जनवरी 17, 2022   13:19
राजस्थान में सर्दी का दौर जारी, फतेहपुर में पारा 1.8 डिग्री सेल्सियस पहुंचा

राजस्थान के ज्यादातर हिस्सों में सर्दी का दौर जारी है, जहां रविवार रात फतेहपुर में न्यूनतम तापमान 1.8 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। मौसम विभाग के अनुसार हालांकि बीते चौबीस घंटे में राज्य के कई हिस्सों में न्यूनतम तापमान में मामूली वृद्धि दर्ज की गयी।

जयपुर। राजस्थान के ज्यादातर हिस्सों में सर्दी का दौर जारी है, जहां रविवार रात फतेहपुर में न्यूनतम तापमान 1.8 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। मौसम विभाग के अनुसार हालांकि बीते चौबीस घंटे में राज्य के कई हिस्सों में न्यूनतम तापमान में मामूली वृद्धि दर्ज की गयी।

इसे भी पढ़ें: भाजपा से टिकट की चाहत रखने वाली बहू अपर्णा को शिवपाल की नसीहत, बोले- सपा में ही रहें और काम करें

बीती रात न्यूनतम तापमान करौली में 3.2 डिग्री सेल्सियस, अजमेर में 4.6 डिग्री, नागौर में 4.7 डिग्री, सीकर में 5.0 डिग्री, पिलानी में 5.2 डिग्री, बूंदी में 5.5 डिग्री, एरनपुरा रोड में 5.6 डिग्री, चुरू में 5.7 डिग्री, संगरिया में 5.9 डिग्री, धौलपुर में 6.1 डिग्री, अलवर में 6.2 डिग्री सेल्सियस तापमान दर्ज किया गया। वहीं रविवार की रात राज्य के अधिकांश स्थानों पर अधिकतम तापमान 10 से 25 डिग्री सेल्सियस के बीच दर्ज किया गया।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।