तेलंगाना को लेकर राममाधव का दावा, कहा- BJP के बिना नहीं बन सकती सरकार

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Dec 5 2018 9:04AM
तेलंगाना को लेकर राममाधव का दावा, कहा- BJP के बिना नहीं बन सकती सरकार
Image Source: Google

तेलंगाना में सात दिसंबर को होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले, भाजपा नेता वी राम माधव ने मंगलवार को कहा कि राज्य में उनकी पार्टी के बिना अगली सरकार नहीं बनेगी।

हैदराबाद। तेलंगाना में सात दिसंबर को होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले, भाजपा नेता वी राम माधव ने मंगलवार को कहा कि राज्य में उनकी पार्टी के बिना अगली सरकार नहीं बनेगी। भाजपा का दृष्टिपत्र जारी करने के दौरान माधव ने कहा, ‘हम चुनाव जीतने के लिए लड़ रहे हैं। मैं आपसे एक चीज स्पष्ट कह सकता हूं। भाजपा के बिना तेलंगाना में अगली सरकार नहीं बनेगी।’ भाजपा के दृष्टिपत्र का शीर्षक ‘ नए भारत के लिए हैदराबाद’ है। माधव ने विश्वास जताया कि भाजपा केंद्र की सत्ता में वापसी करेगी।

भाजपा को जिताए

इसे भी पढ़ें: राम माधव पर बरसे उमर, राजभवन की फैक्स मशीन को लोकतंत्र की हत्यारी बताया

उन्होंने कहा, ‘भाजपा भारत का वर्तमान है। हम भारत के भविष्य का निर्माण कर रहे हैं। जब हम भविष्य के शहर हैदराबाद के लिए दृष्टि की बात करते हैं तो हम नए हैदराबाद के निर्माण के संदर्भ में विचार करते हैं।’ उन्होंने कहा कि यह प्रधानमंत्री की बड़ी दृष्टि का हिस्सा है, जो नए भारत के निर्माण की दृष्टि है। माधव ने कहा कि मोदी ने लाल किले की प्राचीर से कहा था कि वह 2022 तक नए भारत का निर्माण करेंगे। तब भारत अपना 75वां स्वतंत्रता दिवस मना रहा होगा। उन्होंने कहा, ‘धरती पर ऐसी कोई ताकत नहीं जो मोदी जैसे नेता को भ्रष्ट कर सके। भ्रष्टाचार को शीर्ष से हटाने की जरूरत है।’

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video