जादू टोना के चक्कर में महिला को फंसाया, अगली सुबह पेड़ से लटकी मिली लाश

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मई 9, 2022   15:38
जादू टोना के चक्कर में महिला को फंसाया, अगली सुबह पेड़ से लटकी मिली लाश
Prabhasakshi

असम में जादू टोना के संदेह में महिला की हत्या कर दी।पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि योह घटना गोसाईगांव थाना क्षेत्र के तहत मोहनपुर गांव में हुई। उन्होंने बताया कि इस घटना के सिलसिले में अब तक तीन लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है।

गुवाहाटी।असम के कोकराझार जिले में जादू टोना करने के संदेह में एक महिला की कथित रूप से हत्या कर उसके शव को पेड़ से लटका दिया गया। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि योह घटना गोसाईगांव थाना क्षेत्र के तहत मोहनपुर गांव में हुई। उन्होंने बताया कि इस घटना के सिलसिले में अब तक तीन लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। उन्होंने बताया कि महिला शनिवार को लापता हो गई थी जिसके बाद उसके पति ने मुखिया को सूचित किया था और उन्होंने उसी दिन पुलिस में शिकायत की थी।

इसे भी पढ़ें: कोर्ट के आदेश के बाद गैंगस्टर विकास दुबे की 67 करोड़ की संपत्ति कुर्क की गई

अधिकारी के मुताबिक, पुलिस और ग्रामीणों ने महिला की तलाश की और उसका शव रविवार रात को गांव के बाहर एक पेड़ से लटका मिला। उन्होंने बताया कि शव पर चाकू से किए गए घाव हैं जिससे ऐसा संदेह होता है कि उसे पेड़ पर लटकाने से पहले उसकी हत्या की गई थी। अधिकारी ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।