बेटे को ऑक्सीजन न मिलने पर मां पहुंची ऑक्सीजन संयंत्र, धरने पर बैठने की दी धमकी

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अप्रैल 30, 2021   10:10
बेटे को ऑक्सीजन न मिलने पर मां पहुंची ऑक्सीजन संयंत्र, धरने पर बैठने की दी धमकी

कोविड-19 से संक्रमित बेटे को लेकर ऑक्सीजन संयंत्र पर महिला पहुंची। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही जिला प्रशासन हरकत में आया और महिला के ऑक्सीजन गैस सिलेंडर को भरवाकर कर उसे वापस भेजा।

नोएडा। गौतमबुद्ध नगर के जारचा थाना क्षेत्र में एक महिला कोरोना वायरस से संक्रमित अपने बेटे को लेकर एक ऑक्सीजन संयंत्र पर ही पहुंच गई लेकिन जिला प्रशासन के लोगों ने जिलाधिकारी के आदेश का हवाला देते हुए उसे ऑक्सीजन देने से इनकार कर दिया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही जिला प्रशासन हरकत में आया और महिला के ऑक्सीजन गैस सिलेंडर को भरवाकर कर उसे वापस भेजा। महिला ने ऑक्सीजन संयंत्र पर पहुंचकर हंगामा किया और कहा कि अगर उसके बेटे को कुछ हो गया तो वह वहीं धरने पर बैठ जाएगी।

इसे भी पढ़ें: कोरोना महामारी को लेकर पीएम मोदी की केंद्रीय मंत्रिपरिषद के साथ बैठक

वीडियो में दिख रहा है कि महिला का बेटा ऑक्सीजन के लिए तड़प रहा है और वह उसकी छाती पर मालिश करते हुए रोती बिलखती नजर आ रही है। जारचा के थानाध्यक्ष श्री पाल ने बताया कि महिला ऑक्सीजन सिलेंडर भरवाने की जिद कर रही थी। महिला के बेटे की हालत को देखते हुए गैस भरवा दी गई। वह अपने बेटे को लेकर घर चली गई है और उसका घर पर ही इलाज हो रहा है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।