Kitty party करने वाली महिलाएं हो जाएं सावधान! पैसे नहीं मिलने पर सदमे में महिला ने किया सुसाइड

Kitty party करने वाली महिलाएं हो जाएं सावधान! पैसे नहीं मिलने पर सदमे में महिला ने किया सुसाइड

पुलिस के मुताबिक, महिला कुसुम दहिया ने अपने सुसाइड नोट में लिखा है कि, पूर्व सरपंच राजाबल के परिवार ने महिला को किट्टी में पैसे लगाने के लिए उकसाया था। कुसुम ने सरपंच के परिवारवालों के कहने पर अपनी सारी बचत किट्टी में लगा दी।

गुरूग्राम के सुखराली में एक महिला ने आत्महत्या कर ली है। हिंदी अखबार NBT में छपी एक खबर के मुताबिक, महिला ने किटी पार्टी में करीब पांच लाख गंवा दिए जिसके बाद उसने यह बड़ा कदम उठाया है। महिला ने सुसाइड नोट में किटी कमेटी के सदस्यों पर आरोप लगया है। सुसाइड नोट में महिला ने लिखा है कि पूर्व सरपंच ने उसके पांच लाख देने से इनकार कर दिया था और उसे धमकी भी दी थी। साथ ही सरपंच के परिवार के 4 सदस्यों ने उसपर सुसाइड करने के लिए उकसाया भी था। महिला के सुसाइड नोट बरामद करने के बाद पुलिस ने सरपंच और उसके परिवार के सदस्यों पर केस दर्ज करा दिया है।

इसे भी पढ़ें: क्रॉस जेंडर मसाज पर लगी रोक पर स्पा सेंटर के मालिकों ने जताया विरोध, कहा- यह तो जेंडर डिस्क्रिमिनेशन है

पुलिस के मुताबिक, महिला कुसुम दहिया ने अपने सुसाइड नोट में लिखा है कि, पूर्व सरपंच राजाबल के परिवार ने महिला को किट्टी में पैसे लगाने के लिए उकसाया था। कुसुम ने सरपंच के परिवारवालों के कहने पर अपनी सारी बचत किट्टी में लगा दी। महिला का आरोप है कि, जब भी वह पैसे मांगने सरपंच के पास जाती तो सरपंच और उसके परिवारवालें उसको पैसे देने से मना कर देते और परेशान करते। इसी से मजबूर होकर महिला ने आत्महत्या कर लिया। 

सुसाइड नोट पर हुआ बड़े खुलासे

पुलिस के मुताबिक, सुसाइड नोट में महिला ने उसके साथ हुए उत्पीड़न को लेकर कई बातें लिखी है, साथ ही आरोपियों के नाम का भी उल्लेख किया है। कुसुम के पति सावन दहिया एक अस्पताल में सुरक्षा गार्ड के रूप में काम करते है और उनकी 2002 में शादी की हुई थी और दो बच्चे भी है। कुसुम ही थी जो घर का सारा खर्चा संभालती थी। महिला के पति ने आरोप लगाया कि पूर्व सरपंच राजाबल उसे धमका रहा था और परेशान कर रहा था। कुसुम के पति ने बताया कि, रात को ड्यूटी करने के लिए घर से साढ़े आठ बजे निकला था और जब सुबह घर लौटा तो उसकी पत्नी का शव बिस्तर पर पड़ा हुआ मिला। पुलिस ने कहा कि उसने पंखे से लटकने के लिए दुपट्टे का इस्तेमाल किया था।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।