मध्यप्रदेश के सतना में महिला कर्मचारियों ने अपने ही अधिकारी को चप्पलों से पीटा

Women employees beat
दिनेश शुक्ल । Jul 28, 2020 10:53PM
मैहर विकासखंड शिक्षा अधिकारी कार्यालय में पदस्थ बीईओ कमला प्रसाद वर्मा की कार्यालय में पदस्थ दो महिला कर्मचारियों ने चप्पलों से जमकर पिटाई कर दी। महिलाओं कर्मचारीयों ने पीटने के बाद थाना प्रभारी को फोन कर पूरे मामले की जानकारी दी।

सतना। मध्य प्रदेश में सतना जिले के मैहर ब्लॉक कार्यालय में दो महिलाकर्मीयों ने अपने ही कार्यालय में पदस्थ बीईओ के उपर जमकर चप्पले चलाई। मामला मंगलवार दोपहर का बताया जा रहा है जब ब्लॉक एजुकेशन ऑफिसर (बीईओ) की उसके ही कार्यालय में काम करने वाली दो महिला कर्मचारियों ने चप्पलों से धुनाई कर दी। इस दौरान दफ्तर के कर्मचारी तमाशा देखते रहे और लाइव वीडियो बनाते रहे। मैहर विकासखंड शिक्षा अधिकारी कार्यालय में पदस्थ बीईओ कमला प्रसाद वर्मा की कार्यालय में पदस्थ दो महिला कर्मचारियों ने चप्पलों से जमकर पिटाई कर दी। महिलाओं कर्मचारीयों ने पीटने के बाद थाना प्रभारी को फोन कर पूरे मामले की जानकारी दी। जिसके बाद महिलाओं को लिखित शिकायत करने की बात टीआई द्वारा कही गई।

इसे भी पढ़ें: मंत्री तुलसी सिलावट ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को बताया मुख्यमंत्री, बोले 15 दिन बात करेगें भूमि पूजन

इन महिला कर्मचारीयों का आरोप है कि बीईओ कमला प्रसाद वर्मा उनके साथ फोन पर अश्लील बातें करते हैं और छेड़छाड़ करते थे। जब बात नहीं करो तो कहते थे कि तुम्हारा ट्रांसफर कर दूंगा। कई दिनों से बीईओ ऐसी हरकत कर रहे थे। जिससे तंग आकर इन महिलाओं ने बीईओ को उसी के चैंबर में जमकर चप्पलों से पीटा। यही नहीं जब बीईओ बाहर भागने लगा तो वीडियो बना रहे कर्मचारियों ने उसे फिर अंदर की तरफ धकेल दिया। जिसके बाद इन महिला कर्मचारीयों ने बीईओ पर जमकर भड़ास निकाली। वही वीडियो वायरल होने के बाद दोनों पक्षों ने थाने में शिकायत की है। वही पुलिस ने अभी मामले को जाँच में ले लिया है। 

नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़