येदियुरप्पा सरकार मर चुकी है, इसे हटाना होगा: सिद्धारमैया

Siddaramaiah
पार्टी की बैठक में यहां पूर्व मुख्यमंत्री ने आरोप लगाए कि इस कारण राज्य में विकास का कोई काम नहीं हो रहा है। उन्होंने कहा कि एक पैसे का भी काम नहीं हो रहा है...अगर आप कोष के बारे में पूछेंगे तो वे (सरकार) कहते हैं कि कोरोना के कारण धन नहीं है।
बेंगलुरू। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सिद्धारमैया ने बृहस्पतिवार को आरोप लगाया कि कर्नाटक में बीएस येदियुरप्पा की सरकार ‘‘सबसे खराब सरकार’’ है और इसे हटाना होगा। राज्य विधानसभा में विपक्ष के नेता ने कहा कि राज्य में कोई सरकार ही नहीं है क्योंकि यह ‘‘पूरी तरह मृत’’ है। उन्होंने दावा किया, ‘‘कर्नाटक में आज कोई सरकार नहीं है, अराजकता की स्थिति है। सरकार नहीं है, सरकार पूरी तरह मर चुकी है।’’ पार्टी की बैठक में यहां पूर्व मुख्यमंत्री ने आरोप लगाए कि इस कारण राज्य में विकास का कोई काम नहीं हो रहा है। उन्होंने कहा, ‘‘एक पैसे का भी काम नहीं हो रहा है...अगर आप कोष के बारे में पूछेंगे तो वे (सरकार) कहते हैं कि कोरोना के कारण धन नहीं है।’’ उन्होंने आरोप लगाए कि महामारी से निपटने के लिए उन्होंने 36 हजार करोड़ रुपये का ऋण लिया है। सिद्धरमैया ने कहा, ‘‘उन्होंने कोरोना पर छह हजार से सात हजार करोड़ रुपये खर्च किया होगा, इसका 50 फीसदी या ज्यादा ही वे गटक गए।’’ उन्होंने कांग्रेस कार्यकर्ताओं से भाजपा सरकार की जनविरोधी नीतियों का कड़ा विरोध करने की अपील की।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़