देवगौड़ा, वीरप्पा मोइली और खड़गे को हार का सामना करना पड़ेगा: येदियुरप्पा

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Apr 26 2019 9:05PM
देवगौड़ा, वीरप्पा मोइली और खड़गे को हार का सामना करना पड़ेगा: येदियुरप्पा
Image Source: Google

भाजपा की कर्नाटक इकाई के प्रमुख बीएस येदियुरप्पा ने दावा किया कि 23 मई को परिणाम आने के बाद कांग्रेस और जद(एस) के मध्य मतभेद गहरे हो जायेंगे।

बेंगलुरू। भाजपा की कर्नाटक इकाई के प्रमुख बीएस येदियुरप्पा ने शुक्रवार को दावा किया कि लोकसभा चुनाव में कांग्रेस-जद(एस) गठबंधन के वरिष्ठ नेताओं पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा, वीरप्पा मोइली और मल्लिकार्जुन खड़गे को हार का सामना करना पड़ेगा। लोकसभा चुनाव के बाद राज्य में राजनीतिक अस्थिरता का संकेत देते हुये उन्होंने दावा किया कि 23 मई को परिणाम आने के बाद कांग्रेस और जद(एस) के मध्य मतभेद गहरे हो जायेंगे। उन्होंने दावा किया कि मैं यह विश्वास के साथ कह रहा हूं कि हम इस बार पूरे देश में 300 से अधिक सीटें जीतने जा रहे हैं। कर्नाटक में हम (कुल 28 में से) कम से कम 22 सीटें जीतेंगे।

इसे भी पढ़ें: येदियुरप्पा का दावा, चुनाव नतीजों के बाद गिर जाएगी कर्नाटक सरकार

वह पार्टी के सांसदों, विधायकों और नेताओं की बैठक को संबोधित कर रहे थे। यह बैठक 19 मई को होने वाले चिंचोली और कुंदगोल विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव के लिए आयोजित की गई थी। पूर्व मुख्यमंत्री ने दावा किया कि हमारी आकलन के अनुसार, मल्लिकार्जुन खड़गे हमारे प्रत्याशी के हाथों सौ फीसदी हार रहे हैं और तुमकुर में ऐसी हालत है कि अगर देवेगौड़ा हार जाएं तो आपको चौंकने की जरूरत नहीं है।



रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video