मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद येदियुरप्पा के समर्थक ने कथित तौर पर की आत्महत्या!

Yediyurappa supporter allegedly commits suicide, caretaker CM expresses grief
खबरों के मुताबिक चामराजनगर जिले के गुंडलूपेट तालुका के बोम्मालपुरा का रहने वाला 30 साल का राजप्पा (रवि) मुख्यमंत्री पद से येदियुरप्पा के इस्तीफा देने से सदमें में था और उसने कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। येदियुरप्पा ने ट्वीट किया, ‘‘...इस खबर से मुझे गहरा दुख पहुंचा है।

बेंगलुरु। कर्नाटक के मुख्यमंत्री पद से बी एस येदियुरप्पा के इस्तीफे से आहत हो कर उनके एक समर्थक के कथित तौर पर आत्महत्या करली जिसपर येदियुरप्पा ने ‘‘शोक’’ जताया और कहा कि राजनीति में उतार और चढ़ाव आना आम बात है। उन्होंने अपने समर्थकों से इस तरह का कोई कदम नहीं उठाने की अपील की। खबरों के मुताबिक चामराजनगर जिले के गुंडलूपेट तालुका के बोम्मालपुरा का रहने वाला 30 साल का राजप्पा (रवि) मुख्यमंत्री पद से येदियुरप्पा के इस्तीफा देने से सदमें में था और उसने कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। येदियुरप्पा ने ट्वीट किया, ‘‘...इस खबर से मुझे गहरा दुख पहुंचा है।

इसे भी पढ़ें: अब लखनऊ में लंगर डालने की तैयारी में किसान नेता राकेश टिकैत

राजनीति में उतार, चढ़ाव आते हैं, इस तरह से जीवन समाप्त करना स्वीकार्य नहीं है। इसकी वजह से परिवार को जो नुकसान पहुंचा है, उसकी भरपाई कोई नहीं कर सकता।’’ उन्होंने कहा, ‘‘ मैं हाथ जोड़ कर प्रार्थना करता हूं कि जो सम्मान को इस चरम पर नहीं पहुंचाना चाहिए। मैं दुख की इस घड़ी में रवि के परिवार के साथ हूं।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

अन्य न्यूज़