पूर्ववर्ती अखिलेश सरकार पर बरसे अमित शाह, बोले- योगीजी ने पूर्वांचल को मच्छर मुक्त बनाया और माफिया UP के बाहर घर ढूंढ़ने लगे

पूर्ववर्ती अखिलेश सरकार पर बरसे अमित शाह, बोले- योगीजी ने पूर्वांचल को मच्छर मुक्त बनाया और माफिया UP के बाहर घर ढूंढ़ने लगे

गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि मोदीजी के स्वच्छता अभियान को योगी आदित्यनाथ ने जमीन पर उतारा। जिसकी वजह से मच्छर मुक्त पूर्वांचल बनाया। जिस प्रकार का शासन यहां पर चला है माफिया उत्तर प्रदेश के बाहर घर ढूंढ़ने लगे हैं। गृह मंत्री ने कहा कि उत्तर प्रदेश ने मोदी जी को 2 बार पूर्ण बहुमत वाला प्रधानमंत्री बनाया।

आजमगढ़। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने आजमगढ़ में राज्य विश्वविद्यालय का शिलान्यास किया। इस दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी मौजूद रहे। इसी बीच गृह मंत्री ने पूर्ववर्ती अखिलेश यादव सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि अखिलेश जी मैं योगी सरकार को एक सर्टिफिकेट देना चाहता हूं। उन्होंने पूर्वांचल को मच्छरों और माफिया दोनों से मुक्त कर दिया। यहां पर पहले मच्छरों का शासन था। गोरखपुर और पूर्वांचल में मच्छरों के कारण दिमागी बुखार से बच्चे मारे जाते थे।  

इसे भी पढ़ें: अमित शाह ने किया अखिल भारतीय राजभाषा सम्मेलन का शुभारंभ, देशभर से हिंदी के कई बड़े विद्वानों ने की शिरकत

UP के बाहर घर ढूंढ रहे माफिया

उन्होंने कहा कि मोदी जी के स्वच्छता अभियान को योगी आदित्यनाथ ने जमीन पर उतारा। जिसकी वजह से मच्छर मुक्त पूर्वांचल बनाया। जिस प्रकार का शासन यहां पर चला है माफिया उत्तर प्रदेश के बाहर घर ढूंढ़ने लगे हैं। गृह मंत्री ने कहा कि उत्तर प्रदेश ने मोदी जी को 2 बार पूर्ण बहुमत वाला प्रधानमंत्री बनाया और मोदीजी भी उत्तर प्रदेश से ही गए हैं। काशी से चुन कर गए और फिर उन्होंने देशभर के 60 करोड़ गरीबों के कल्याण का कार्यक्रम हाथ में लिया। उनके लिए में घर, बिजली, शौचालय, स्वास्थ्य के कार्यक्रम, पीने का पानी और गैस का सिलेंडर दिया।

मोदी जी ने अपेक्षाओं को किया पूजा

उन्होंने कहा कि यह समाजवादी पार्टी, बसपा और कांग्रेस कहती थी कि मंदिर वहीं बनाएंगे लेकिन तिथि नहीं बनाएंगे। लेकिन आज मैं डंके की चोट में कहता हूं कि आपने नरेंद्र मोदी को दूसरी बार अधिकार दिया। जिसके बाद अयोध्या की उसी भूमि पर भव्य रामलला के मंदिर का शिलांयास करने का काम किया। दुनियाभर के करोड़ों भारतीयों के मन में था कि अयोध्या में हमारे आराध्य भगवान राम का मंदिर बने और इस अपेक्षा को मोदी जी ने पूरा किया। 

इसे भी पढ़ें: अमित शाह का सपना हुआ पूरा,जम्मू- कश्मीर में गठित हुई 4000 युवा पंचायत 

इसी बीच गृह मंत्री अमित शाह ने धारा 370 का जिक्र किया। उन्होंने कहा कि जब से जगसंघ की स्थापना हुई तब से हर घोषणापत्र में भाजपा का एक वादा होता था कि धारा 370 को हटाकर हम कश्मीर को भारत का अभिन्न अंग बनाएंगे। ऐसे में यह लोग हमें ताना देते थे। कैसे हटाओगे ? लेकिन जब मन मजबूत होते हैं, इरादे पक्के होते हैं तो सबकुछ हो जाता है। आप लोगों ने दोबारा बहुमत दिया और मोदी जी ने 5 अगस्त को धारा 370 को समाप्त कर दिया और हमेशा के लिए कश्मीर को भारत का अभिन्न अंग बनाने का काम मोदी जी ने किया।





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।