ढाई साल में योगी सरकार ने बनाये कीर्तिमान: स्वतंत्र देव सिंह

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  सितंबर 19, 2019   20:17
ढाई साल में योगी सरकार ने बनाये कीर्तिमान: स्वतंत्र देव सिंह

सिंह ने कहा कि विकास के नाम पर अखिलेश ने मैनपुरी और इटावा को ही प्रदेश समझा और निवेश के नाम पर सरकारी धन की लूट कर अपने परिवार में उसकी बंदरबांट की।

लखनऊ। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने गुरूवार को पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्हें प्रदेश में चहुंमुखी विकास की हकीकत को स्वीकार करना चाहिए। उन्होंने कहा कि ढाई वर्षो में योगी सरकार ने जनकल्याणकारी कार्यों के जो कीर्तिमान स्थापित किये हैं, वे पूर्व के 15 वर्षो में भी नहीं बन पाये। सिंह ने कहा कि दरअसल हार की हताशा से घर में बैठे अखिलेश ढाई साल में पहली बार अपने  महल  से बाहर भी निकले तो सीधे गरीबों की जमीन कब्जाने वाले भूमाफिया को बचाने के लिए निकले। ऐसे में उन्हें सही तस्वीर कहां समझ आयेगी। 

सिंह ने कहा कि सपा प्रमुख को यकीन नहीं हो रहा है कि इतने अल्प समय में कोई सरकार ईमानदारी के साथ इतना विकास भी कर सकती है। इस हताशा और निराशा में ही वे ऐसे बयान दे रहे हैं, जिनमें ना तो कोई तथ्य हैं ना ही भरोसे लायक कोई बात। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता समाजवादी पार्टी की सरकार का भ्रष्टाचार और अराजकता अभी भूली नहीं है।

इसे भी पढ़ें: योगी सरकार के ढाई साल: उपलब्धियां तो ठीक हैं पर चुनौतियां अभी बाकी हैं

उन्होंने कहा कि  सपा प्रमुख शायद भूल गये है कि जियाउल हक से लेकर जवाहर बाग तक उनके राज में पुलिस अधिकारियों की कैसे दुर्दान्त हत्याएं हुई। आज अपराधी या तो सलाखों के पीछे है या दुनिया छोड़ चुके हैं।  सिंह ने कहा कि विकास के नाम पर अखिलेश ने मैनपुरी और इटावा को ही प्रदेश समझा और निवेश के नाम पर सरकारी धन की लूट कर अपने परिवार में उसकी बंदरबांट की।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।