अब अलगाववादियों से निपटेगी योगी सरकार, कई कैदियों को श्रीनगर से आगरा किया गया शिफ्ट

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Aug 9 2019 12:34PM
अब अलगाववादियों से निपटेगी योगी सरकार, कई कैदियों को श्रीनगर से आगरा किया गया शिफ्ट
Image Source: Google

बंदियों को लाते समय गाड़ियों की खिड़कियों को भी सुरक्षा के लिहाज से ढक कर रखा गया था। इस संबंध में जब अधिकारियों से बात की गई तो उन्होंने कुछ भी बताने से इनकार कर दिया।

श्रीनगर/आगरा। लगभग 25 अलगाववादियों के एक समूह को बृहस्पतिवार को विमान के जरिए श्रीनगर से आगरा ले जाया गया। सुरक्षा अधिकारियों ने यह जानकारी देते हुए बताया कि इस समूह में शामिल अलगाववादी पथराव संबंधी घटनाओं में शामिल रहे हैं और उनका इतिहास गड़बड़ी पैदा करने का रहा है। उन्होंने साथ ही बताया कि वे कश्मीर घाटी में अलगाववादी समूहों के कथित सक्रिय सदस्य रहे हैं। आगरा यूपी में है जिसके मुखिया योगी आदित्यनाथ हैं। इन अलगाववादियों पर यूपी पुलिस की भी नजर रहेगी जो योगी आदित्यनाथ के निर्देशों का पालन करेंगे। 



उन्हें वायुसेना के एक विशेष विमान से उत्तर प्रदेश ले जाया गया और आगरा के केंद्रीय कारागार में बंद कर दिया गया। उधर, आगरा से मिली खबरों के अनुसार, अलगाववादियों को जम्मू कश्मीर से वायु मार्ग से आगरा केंद्रीय कारागार में स्थानांतरित किया गया है। आगरा एयर फोर्स हवाई अड्डे से जब कड़ी सुरक्षा के बीच अलग अलग तीन गाड़ियों में बंदियों को लाया गया तो सूत्रों ने बताया कि इन बंदियों को आगरा की जेल में भेजा गया है।
बंदियों को लाते समय गाड़ियों की खिड़कियों को भी सुरक्षा के लिहाज से ढक कर रखा गया था। इस संबंध में जब अधिकारियों से बात की गई तो उन्होंने कुछ भी बताने से इनकार कर दिया। अधिकारियों ने केवल इतना कहा कि सुरक्षा के लिहाज से उनको निर्देश है कि किसी को कोई भी सूचना न दी जाए।जेल की सुरक्षा बढ़ा दी गयी है।


 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video