कोरोना को लेकर गुमराह करने वाला बयान दे रही योगी सरकार, समाज में फैल सकती है नफरत: पीएल पुनिया

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मई 26, 2020   14:11
कोरोना को लेकर गुमराह करने वाला बयान दे रही योगी सरकार, समाज में फैल सकती है नफरत: पीएल पुनिया

कांग्रेस नेता पीएल पुनिया ने कहा कि मुख्यमंत्री ने जो बातें कहीं हैं उससे जनता के बीच में गलत संदेश जाएगा। इसका मतलब है कि यह दलितों और पिछड़े वर्ग के खिलाफ साजिश है।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश कांग्रेस ने मंगलवार को राज्य की योगी आदित्यनाथ सरकार पर आरोप लगाया कि वह कोरोना ‍वायरस से संक्रमित लोगों के आंकड़ों को लेकर गुमराह कर रही है। कांग्रेस नेता पीएल पुनिया ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कोरोना वायरस को लेकर गुमराह करने वाला बयान दिया है जिसकी वजह से समाज में नफरत फैल सकती है। 

इसे भी पढ़ें: प्रियंका ने प्रवासी कामगारों पर योगी के दावे पर उठाया सवाल, कहा- आंकड़ों का क्या है आधार? 

पुनिया ने कहा कि अन्य राज्यों से आने वाले अधिकांश प्रवासी दलित और पिछड़े समाज के हैं। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने जो बातें कहीं हैं उससे जनता के बीच में गलत संदेश जाएगा। इसका मतलब है कि यह दलितों और पिछड़े वर्ग के खिलाफ साजिश है। वहीं, उत्तर प्रदेश कांग्रेस ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का एक वीडियो ट्वीट कर सवाल खड़े किए।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।