योगी सरकार ने फिर किया फेरबदल, अब चार IPS अधिकारियों का हुआ तबादला

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अगस्त 29, 2020   14:23
योगी सरकार ने फिर किया फेरबदल, अब चार IPS अधिकारियों का हुआ तबादला

प्रवक्ता ने बताया कि पीवी रामाशास्त्री (अपर पुलिस महानिदेशक, सतर्कता अधिष्ठान) को पुलिस महानिदेशक, सतर्कता अधिष्ठान नियुक्त किया गया है

लखनऊ। उत्तर प्रदेश सरकार ने भारतीय पुलिस सेवा के चार अधिकारियों के तबादले कर दिये हैं। सरकारी प्रवक्ता ने इसकी जानकारी दी। गृह विभाग के एक प्रवक्ता ने शनिवार को बताया कि राम कुमार (अपर पुलिस महानिदेशक/पुलिस महानिरीक्षक, पीएसी मध्य जोन लखनउ) को अपर पुलिस महानिदेशक, साइबर क्राइम, लखनउ बनाया गया है। प्रवक्ता ने बताया कि इसके अलावा इलामारन जी. (अपर पुलिस अधीक्षक, आजमगढ) को गौतमबुद्ध नगर में अपर पुलिस उपायुक्त, गोपाल कृष्ण चौधरी (अपर पुलिस अधीक्षक, बुलंदशहर) को अपर पुलिस उपायुक्त, लखनउ तथा मोहम्मद मुश्ताक (अपर पुलिस अधीक्षक, वाराणसी) को आगरा में रेलवे का अपर पुलिस अधीक्षक बनाया गया है। 

इसे भी पढ़ें: UP में बड़े पैमाने पर पुलिस व्यवस्था में फेरबदल, 12 आईपीएस अधिकारियों का तबादला 

प्रवक्ता ने बताया कि इसके अलावा पीवी रामाशास्त्री (अपर पुलिस महानिदेशक, सतर्कता अधिष्ठान) को पुलिस महानिदेशक, सतर्कता अधिष्ठान नियुक्त किया गया है जबकि आनंद कुमार (पुलिस महानिदेशक, कारागार प्रशासन एवं सुधार सेवाएं) को पुलिस महानिदेशक, नागरिक सुरक्षा का अतिरिक्त प्रभार सौंपा गया है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।