योगी आदित्यनाथ ने कोरोना महामारी को लेकर PM मोदी को UP के हालात से कराया अवगत

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अप्रैल 27, 2020   18:11
योगी आदित्यनाथ ने कोरोना महामारी को लेकर PM मोदी को UP के हालात से कराया अवगत

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि आज प्रधानमंत्री और गृह मंत्री अमित शाह के साथ हुई वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में उन्हें उत्तर प्रदेश की स्थिति से अवगत कराया एवं उनसे आवश्यक मार्गदर्शन प्राप्त किया

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को कोरोना वायरस महामारी के परिप्रेक्ष्य में राज्य के हालात से अगवत कराया। योगी ने टवीट किया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कुशल नेतृत्व में हम सभी कोविड-19 के विरुद्ध लड़ाई लड़ रहे हैं। प्रधानमंत्री ने वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए राज्यों के मुख्यमंत्रियों से बातचीत की और इस दौरान कोरोना संक्रमण से उत्पन्न हालात का जायजा लिया। 

इसे भी पढ़ें: कोरोना से निपटने के साथ MP की अर्थव्यवस्था को पटरी पर लाने की कवायद शुरू: मुख्यमंत्री 

योगी ने आगे टवीट किया कि आज प्रधानमंत्री और गृह मंत्री अमित शाह के साथ हुई वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में उन्हें उत्तर प्रदेश की स्थिति से अवगत कराया एवं उनसे आवश्यक मार्गदर्शन प्राप्त किया। मोदी का 22 मार्च से अब तक राज्यों के मुख्यमंत्रियों से चौथी बार इस तरह का संवाद हुआ है। 22 मार्च के दो दिन बाद ही 24 मार्च को मोदी ने 21 दिन के राष्ट्रव्यापी लॉकडाउन का ऐलान किया था। मोदी ने 14 अप्रैल को लॉकडाउन को बढ़ाकर तीन मई तक कर दिया। 





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।