बुआ-बबुआ पर योगी का हमला, कहा- 37-38 सीटों पर लड़ने वाले सरकार बनाने का सपना देख रहे

बुआ-बबुआ पर योगी का हमला, कहा- 37-38 सीटों पर लड़ने वाले सरकार बनाने का सपना देख रहे

योगी ने अपने काम-काज को बताते हुए कहा कि प्रदेश में सुरक्षा का वातावरण मिला तो माहौल बदला और पहले इन्वेस्टर्स समिट में सहारनपुर के व्यापारियों ने एक हजार करोड़ रुपये के निवेश के एमओयू पर साइन किए हैं।

भाजपा के विजय संकल्प सभा को सहारनपुर में संबोधित करते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हम अपना चुनाव प्रचार का शुभारंभ आदिशक्ति मां शाकुम्बरी के दर्शन के साथ कर रहे है। सपा और बसपा पर हमला करते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा कि दो वर्ष पहले यूपी में अराजकता का राज था पर आपके आशीर्वाद से हमने दो वर्षों में गुंडों के लिए दो ही जगह तय की हैं। उन्होंने कहा कि या तो वे जेल में हैं या दुनिया छोड़कर जय श्री राम हो चुका है। योगी ने अपने काम-काज को बताते हुए कहा कि प्रदेश में सुरक्षा का वातावरण मिला तो माहौल बदला और पहले इन्वेस्टर्स समिट में सहारनपुर के व्यापारियों ने एक हजार करोड़ रुपये के निवेश के एमओयू पर साइन किए हैं। विस्तृत चुनावी खबरों और चुनावी अपडेट्स के लिए लॉग ऑन करें- (www.loksabhachunav.com)

प्रियंका गांधी पर पलटवार करते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने सहारनपुर जनपद के 75 हजार किसानों का कर्ज माफ किया है। किसानों को हमारी सरकार ने न्यूनतम समर्थन मूल्य देने का काम किया है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर हमला करते हुए योगी ने कहा कि नामदारों के कुलदीपक कह रहे थे कि हमने गन्ने के पेड़ नहीं लगाए। वो एक बार संसद में बोल रहे थे कि हमारी सरकार आई तो एक फीट का आलू उगवा देंगे। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार की कुलदेवी हो या गुंडों के कुलभूषण या इन नामदारों के कुलदीपक यह जितने भी कुल हैं यह प्रदेश और देश का सर्वनाश करने पर उतारू हो चुके थे। 

इसे भी पढ़ें: भारत का लक्ष्य 2025 तक क्षय रोग को खत्म करना है- नरेंद्र मोदी

PM मोदी का आभार व्यक्त करते हुए योगी ने कहा कि भाजपा नेतृत्व जिसने मोदी को देश के प्रधानमंत्री पद के प्रत्याशी के रूप में प्रस्तुत किया और आशा एक नया संचार पैदा किया था। उन्होंने कहा कि गांव हो या शहर, चाहे कोई भी दिशा हो, बुजुर्गों से पूछिए, बच्चों से पूछिए, महिलाओं से पूछिए, नौजवानों से पूछिए, हर जगह मोदी मोदी मोदी मोदी की धूम है। सपा और बसपा पर हमला करते हुए योगी ने कहा कि वो चुनाव तो  37-38 सीटों पर लड़ रहे हैं पर सपना सरकार बनाने की देख रहे। उन्होंने लोगों से भाजपा को वोट देने का आग्रह किया। 

जनता तय करे कि क्या वह अजहर की जबान बोलने वाले को चुनेगी: योगी

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सहारनपुर से कांग्रेस के प्रत्याशी इमरान मसूद को आतंकी गुट जैश-ए-मोहम्मद के प्रमुख मसूद अजहर से जोड़ते हुए कहा कि चुनाव में जनता को तय करना होगा कि वह अजहर की जबान बोलने वाले को चुनेगी या फिर भाजपा उम्मीदवार को चुनेगी। योगी ने सहारनपुर से अपने लोकसभा चुनाव प्रचार अभियान की शुरुआत करते हुए  विजय संकल्प सभा  में कहा  पाकिस्तान के अंदर एक आतंकवादी है अजहर मसूद, आपने ओसामा बिन लादेन का नाम सुना ही होगा। जैसे ओसामा, बिन मौत मारा गया था, वैसे ही अजहर मसूद भी मारा जाएगा। आपके सहारनपुर में भी अजहर मसूद का एक दामाद आ गया है, जो उसी की भाषा बोलता है। उन्होंने कहा  इस चुनाव में आपको तय करना है कि अजहर मसूद की भाषा बोलने वाला व्यक्ति चुनाव जीतेगा या प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के एक सिपहसलार के रूप में सहारनपुर के समग्र विकास और सुरक्षा के नायक के रूप में राघव लखन पाल आगे बढ़ेंगे। 





नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।