सोते वक्त महिला पर छिड़का पेट्रोल और लगा दी आग, दो दिन बाद थी शादी

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  मई 11, 2022   08:59
सोते वक्त महिला पर छिड़का पेट्रोल और लगा दी आग, दो दिन बाद थी शादी
Prabhasakshi

गुरुग्राम में युवती पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगाने के मामले में युवक गिरफ्तार कर लिया गया है।पुलिस के मुताबिक आरोपी की पहचान मेहचना गांव के निवासी जयपाल उर्फ ​​बिल्लू के रूप में हुई है और उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। उसे बुधवार को स्थानीय अदालत में पेश किया जाएगा।

गुरुग्राम (हरियाणा)।गुरुग्राम में शादी से दो दिन पहले एक युवती को कथित तौर पर आग लगाने के आरोप में 22 वर्षीय युवक को मंगलवार को धनकोट गांव से गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस के मुताबिक आरोपी की पहचान मेहचना गांव के निवासी जयपाल उर्फ ​​बिल्लू के रूप में हुई है और उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। उसे बुधवार को स्थानीय अदालत में पेश किया जाएगा। आरोपी ने कहा कि वह युवती से प्यार करता था लेकिन उसने कभी भी उसकी बात नहीं मानी और वह नहीं चाहता था कि उसकी शादी कहीं और हो।

इसे भी पढ़ें: मंत्री के बेटे के खिलाफ रेप के आरोप: गहलोत सरकार पर भड़के हनुमान बेनीवाल, CBI जांच की मांग की

सोमवार को बिल्लू ने यहां फर्रुखनगर इलाके में 24 वर्षीय युवती को उसके घर में आग लगा दी। पुलिस ने कहा कि 50 प्रतिशत से अधिक झुलस चुकी पीड़िता का इलाज दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में चल रहा है। सहायक पुलिस आयुक्त (अपराध) प्रीत पाल सिंह सांगवान ने कहा, ‘‘7 मई को आरोपी ने एक बोतल में पेट्रोल खरीदा और 9 मई की सुबह, उसने युवती पर सोते समय पेट्रोल छिड़का और आग लगा दी। वह युवती का मोबाइल फोन लेकर मौके से फरार हो गया। हमने पीड़िता का मोबाइल बरामद कर लिया है और जांच जारी है।

इसे भी पढ़ें: पूर्व केंद्रीय मंत्री पंडित सुखराम शर्मा का निधन, 94 साल की उम्र में ली आखिरी सांस

दिहाड़ी मजदूर के तौर पर काम करने वाले पीड़िता के पिता अशोक पुलिस के पास गए और दावा किया कि आरोपी ने उनके घर में घुसकर उनकी बेटी को आग लगा दी। अशोक ने कहा, मैं आज सुबह काम के लिए निकला था। मुझे फोन आया कि बिल्लू घर के अंदर घुस गया है और उसके ऊपर पेट्रोल डालकर आग लगा दी है। शिकायत के बाद, फर्रुखनगर पुलिस थाना में भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 326-ए और 307 के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।