बेरोजगारी और निराशा में मादक पदार्थों की ओर बढ़ रहा जम्मू कश्मीर का युवा: अब्दुल्ला

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  सितंबर 22, 2021   06:06
बेरोजगारी और निराशा में मादक पदार्थों की ओर बढ़ रहा जम्मू कश्मीर का युवा: अब्दुल्ला
प्रतिरूप फोटो

श्रीनगर से सांसद फारूक अब्दुल्ला ने अपने आवास पर पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए यह कहा। इस दौरान पार्टी के नेताओं ने अपने अध्यक्ष को युवाओं समेत अन्य मुद्दों की जानकारी दी।

 नेशनल कॉन्फ्रेंस के अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला ने मंगलवार को कहा कि जम्मू कश्मीर प्रशासन युवाओं की समस्याओं की अनदेखी कर रहा है, जो बेरोजगारी और निराशा में मादक पदार्थों की ओर बढ़ रहे हैं।

श्रीनगर से सांसद अब्दुल्ला ने अपने आवास पर पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए यह कहा। इस दौरान पार्टी के नेताओं ने अपने अध्यक्ष को युवाओं समेत अन्य मुद्दों की जानकारी दी।

इसे भी पढ़ें: साहित्य अकादमी पुरस्कार विजेता अजीज हाजिनी के निधन पर फारुक, उमर अब्दुल्ला ने जताया शोक

अब्दुल्ला ने कहा, “जम्मू कश्मीर का युवा वर्तमान प्रशासन की उपेक्षा के बोझ तले दब रहा है।” उन्होंने पार्टी के प्रतिनिधिमंडल से यह भी कहा कि जम्मू कश्मीर के विशेष राज्य के दर्जे को समाप्त करने के पांच अगस्त 2019 के निर्णय से स्थानीय शिक्षित और कुशल युवाओं पर विपरीत प्रभाव पड़ा।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...