YSR कांग्रेस का कांग्रेस उम्मीदवार को समर्थन देने से इनकार

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 24, 2018   14:49
YSR कांग्रेस का कांग्रेस उम्मीदवार को समर्थन देने से इनकार

वर्ष 2014 के चुनाव में वाईएसआर कांग्रेस और तेलुगु देशम पार्टी (तेदेपा) का समर्थन करने वाले मतदाता, इस बार हुजूरनगर भी विधानसभा सीट पर निर्यायक भूमिका निभा सकते हैं।

हैदराबाद। वर्ष 2014 के चुनाव में वाईएसआर कांग्रेस और तेलुगु देशम पार्टी (तेदेपा) का समर्थन करने वाले मतदाता, इस बार हुजूरनगर भी विधानसभा सीट पर निर्यायक भूमिका निभा सकते हैं। जहां तेलंगाना कांग्रेस के प्रमुख उत्तम कुमार रेड्डी अपना कब्जा बरकरार रखने के लिए चुनावी दंगल में हैं। सात दिसंबर को तेलंगाना में होने वाले विधानसभा चुनाव में वाईएसआर कांग्रेस हिस्सा नहीं ले रही है। हुजूरपुर सीट पर चुनाव को लेकर वाईएसआर कांग्रेस के नेताओं ने कहा है कि उनकी पार्टी के समर्थक कांग्रेस उम्मीदवार उत्तम कुमार रेड्डी का समर्थन नहीं करेंगे क्योंकि कांग्रेस आंध्र प्रदेश के उसके धुर विरोधी तेलुगु देशम पार्टी के साथ तेलंगाना में महागठबंधन में शामिल है और वो तेलंगाना राष्ट्र समिति को वोट देंगे। उत्तम कुमार रेड्डी ने पिछले चुनाव में हुजूरपुर विधानसभा सीट पर 23 हजार 924 मतों के अंतर से जीत हासिल की थी। इस बार वह सत्ता विरोधी लहर वह सवार हो कर चुनावी वैतरणी पार करना चाह रहे हैं। 





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।

Prabhasakshi logoखबरें और भी हैं...

राष्ट्रीय

झरोखे से...