Prabhasakshi
सोमवार, जून 25 2018 | समय 07:16 Hrs(IST)

बॉलीवुड

संगीत जगत में क्रांति को तैयार राज महाजन

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: May 10 2016 12:59PM

संगीत जगत में क्रांति को तैयार राज महाजन
Image Source: Google

विज्ञप्ति। किसी ने क्या खूब कहा है, ‘असली असली होता है और नकली नकली'। हमेशा असल ही नकल से प्यारा होता है। लेकिन कई बार नकल भी मन को भा जाती है बशर्ते नकल असल से ज्यादा बढ़कर हो। नकल करने में दिमाग के इस्तेमाल किया गया हो। बिल्कुल यही बात हम मोक्ष म्यूजिक के गाने “तू ही तू है” के लिए भी कह सकते हैं। इस बार मोक्ष म्यूजिक लाया है लव ट्रैक लेकिन नए फ्लेवर में। ‘प्यार का इमोशन रैप के तड़के के साथ'। किसी मेलोडीयस गाने में रैप का तड़का शायद पहली बार आपको देखने को मिलेगा। जिसे गाया है हरदिल अजीज़ डायमंड ने और इसमें उनका साथ निभाया है रैपर बॉब राय्म्स ने।
 
हमेशा लीग से हटकर काम करने वाले राज महाजन ने इस बार भी एक एक्सपेरिमेंट किया है अपने गाने और म्यूजिक के साथ जो लव बर्ड्स के साथ-साथ यंग जनरेशन को काफी पसंद आएगा। जितना पावरफुल इसका म्यूजिक है उतना ही दमदार इसका विडियो भी होगा, ऐसी ही उम्मीद की जा रही है। इस गाने की खासियत है, इसके सिंगर डायमंड का पहली बार एक्ट करना। इससे पहले भी डायमंड कई गानों में एक सोलो एक्टर के तौर पर एक्टिंग का जलवा दिखा चुके हैं लेकिन इस बार एक कपल के तौर पर पहली बार एक्टिंग करने जा रहे हैं। अपने इसी एक्सपीरियंस के बारे में डायमंड कहते हैं, वैसे तो मुझे सिंगिंग करना ही आता है और अच्छा भी लगता है ये कैमरे के सामने मेरा पहला एक्सपीरियंस था किसी लड़की के साथ एक्ट करना और मेरे शाय नेचर की वजह से मैं काफी नर्वस था शूट के वक्त लेकिन ट्विंकल ने अच्छा सपोर्ट किया, लगा ही नहीं हम पहली बार साथ में काम कर रहे हैं। और इस बार इसमें आपको मेरे डांसिंग मूव्स भी देखने को मिलेंगे। इस गाने को आप मेरा डांस डेब्यू सोंग भी कह सकते हैं। कुल मिलाकर मैंने सेट पर खूब मस्ती की।
 
इस गाने में आपको डायमंड एक नहीं बल्कि तीन-तीन फील्ड में अपने हाथ अजमाते नज़र आयेंगे (सिंगिंग, एक्टिंग, डांसिंग)। वहीँ इसी गाने से अपना डेब्यू करने वाली ट्विंकल कहती हैं, मुझे बहुत मज़ा आया इसके शूट के दौरान। वैसे मैंने कभी एक्टिंग नहीं की, मेरा भी फर्स्ट एक्सपीरियंस है, ये एक्टिंग फील्ड मेरे लिए एकदम नया है। हो सकता है काफी गलतियाँ भी रही हों, लेकिन उम्मीद है करते-करते सीख जाउंगी। मैं राज सर के बारे में भी कुछ कहना चाहती हूँ राज सर एक ट्रू पर्सन हैं, नये आर्टिस्ट को मौका देने के उनके इस कांसेप्ट से हम जैसे न्यूकमर्स को काफी फायेदा होता है। मोक्ष म्यूजिक अच्छा प्लेटफार्म है और यही चाहती हूँ कि आगे भी मैं कम्पनी के साथ जुड़ी रहूँ।

 
वहीं अपने में एक और खासियत समेटे हुए ये गाना (तू ही तू है) बहुत जल्द आपकी नज़रों के सामने होगा। इस गाने से सिर्फ डायमंड और ट्विंकल ही डेब्यू नहीं कर रहे बल्कि कानपुर से आया डांस ट्रुप का भी इसी गाने से कमर्शियल फील्ड में डेब्यू कहा जा सकता है। कानपुर से आये डांस ट्रुप ने इस गाने को बहुत ही बेहतर तरीके से निभाया है। ‘Ssmarty Crew’ नाम के इस ग्रुप में हर कोई एक खास तरीके का डांस परफॉर्म करने में माहिर है जो इस गाने बखूबी देखने को मिलेगा।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप


शेयर करें: