Prabhasakshi
सोमवार, जून 25 2018 | समय 07:21 Hrs(IST)

बॉलीवुड

अभिनेता जितेंद्र के खिलाफ यौन उत्पीड़न मामले में प्राथमिकी दर्ज

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Mar 8 2018 9:00AM

अभिनेता जितेंद्र के खिलाफ यौन उत्पीड़न मामले में प्राथमिकी दर्ज
Image Source: Google

शिमला। शिमला पुलिस ने बॉलीवुड अभिनेता जितेंद्र के खिलाफ यौन उत्पीड़न के47 साल पुराने मामले में प्राथमिकी दर्ज की है।जितेंद्र पर उनकी रिश्ते की बहन ने47 साल पहले यौन उत्पीड़नकरने का आरोप लगाया है, जिसके आधार पर मामला दर्ज किया गया। पुलिस ने इसकी जानकारी दी। फरवरी में पुलिस महानिदेशक के सामने दर्ज करायी अपनी शिकायत में महिला ने आरोप लगायाथा कि यह घटना जनवरी, 1971 में शिमला की है, जब वह18 साल की थीं और अभिनेता28 साल के थे।

पुलिस अधीक्षक ओमपति जामवाल ने कहा कि अभिनेता के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है और इस मामले की जांच की जा रही है। सूत्रों ने बताया कि पुलिस शिकायतकर्ता का बयान रिकॉर्ड करने के लिए बुला सकती है और बाद में बयान दर्ज करने के लिए अभिनेता को भी बुला सकती है। जितेंद्र का वास्तविक नाम रवि कपूर है। महिला का कहना है कि जितेंद्र उनकीआंटी के बेटे हैं। 

उनका कहना है कि अभिनेता ने उनके दिल्ली से शिमला में फिल्म के सेट पर आने का बंदोबस्त किया था जहां उनकी फिल्म की शूटिंग चल रही थी। उसने आरोप लगाया है कि शिमला पहुंचने पर रात में नशे में धुत्त अभिनेता उसके कमरे में गया और उसका यौन उत्पीड़न किया। हालांकि जितेंद्र ने ऐसी किसी घटना से इनकार कर दिया है।

 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप


शेयर करें: