Prabhasakshi
बुधवार, मई 23 2018 | समय 03:21 Hrs(IST)

बॉलीवुड

अभी और अच्छी भूमिकाएं निभाने के लिए उत्सुक हूं: बाजपेयी

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Feb 12 2018 6:55PM

अभी और अच्छी भूमिकाएं निभाने के लिए उत्सुक हूं: बाजपेयी
Image Source: Google

मुम्बई। बालीवुड के जाने-माने अभिनेता मनोज बाजपेयी के पास अभिनय का जबर्दस्त अनुभव हैं लेकिन वह अभी और अच्छी भूमिकाएं निभाने के लिए उत्सुक हैं क्योंकि उनका मानना है कि बालीवुड में फिल्म निर्माताओं को अभी एक कलाकार के रूप में उनकी क्षमता का पूरी तरह से इस्तेमाल करना बाकी है। बाजपेयी इस बात से खुश है कि उनके जैसे स्वतंत्र सिनेमा के अभिनेताओं को फिल्म इंडस्ट्री और दर्शकों से प्रशंसा मिल रही है।

उन्होंने एक साक्षात्कार में कहा, ‘‘मुझे लगता है कि मेरा कठिन और चुनौतीपूर्ण भूमिकाओं के लिए और अधिक बार इस्तेमाल किये जाने की आवश्यकता है। मैंने अपनी क्षमता का पूरा उपयोग नहीं किया है इसलिए एक अभिनेता के रूप में अपने आप का उपयोग करने के लिए, मुझे नए और अच्छे निर्देशकों के साथ काम करने की आवश्यकता है।’’ अभिनेता ने कहा, ‘‘अगर अनुभवी निर्देशक मुझे एक अभिनेता के रूप में नहीं देखते हैं, तो मुझे नए निर्देशकों की तलाश करनी होगी। अच्छे निर्देशक हैं।’’
 
इरफान खान, राजकुमार राव, नवाजुद्दीन सिद्दीकी और बाजपेयी जैसे अभिनेता मुख्यधारा के सिनेमा में तेजी से लोकप्रिय हुए है लेकिन बाजपेयी का मानना है कि वहां स्टारडम का महत्व हमेशा बना रहेगा। बाजपेयी इस समय अपनी अगली नई फिल्म ‘‘अय्यारी’’ की रिलीज का इंतजार कर रहे है जो 16 फरवरी को पर्दे पर आयेगी।