Prabhasakshi
बुधवार, अक्तूबर 17 2018 | समय 23:25 Hrs(IST)

राष्ट्रीय

शाह को है वसुंधरा सरकार की विफलता की जानकारी: सचिन पायलट

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Sep 19 2018 2:07PM

शाह को है वसुंधरा सरकार की विफलता की जानकारी: सचिन पायलट
Image Source: Google

जयपुर। राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सचिन पायलट ने मंगलवार को कहा कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अतिम शाह को आभास है कि प्रदेश सरकार की कार्यप्रणाली जनविरोधी रही है। उन्होंने कहा कि शाह को आभास है कि राज्य सरकार की कार्यप्रणाली जनविरोधी रही है इसलिए वह खुद कार्यकर्ताओं के साथ बैठकें कर रहे हैं और उन्हें हर कार्यक्रम में निराशा हाथ लग रही है क्योंकि उनकी बैठकों में उम्मीद से बहुत कम लोग भाग ले रहे हैं।

पायलट ने एक बयान में कहा कि भाजपा सरकार से प्रदेश का हर वर्ग निराश है, यही कारण है कि 40 हजार तकनीकी विद्युतकर्मी, हजारों ग्राम सेवक, बीडीओ राजधानी में महापड़ाव डाले हुए है और रोड़वेज ने चक्का जाम कर रखा है जिसकी वजह से पूरे प्रदेश में विद्युत, ग्रामीण विकास तथा परिवहन व्यवस्था ठप हो गई है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार को समझना चाहिए कि जनता उनकी जवाबदेही चाहती है जबकि भाजपा सरकार जनता को भ्रमित करने के लिए उन बातों पर जोर दे रही है जिससे जनता का कोई सरोकार नहीं है।

उन्होंने कहा कि प्रदेश गत समय में भाजपा के राज के दौरान हर मोर्चे पर पिछड़ गया है और सरकार की वादाखिलाफी तथा नाकामी को उजागर कर कांग्रेस पार्टी अब तक सरकार से जनता से जुड़े 27 प्रश्न पूछ चुकी है, परन्तु एक भी प्रश्न का मुख्यमंत्री ने उत्तर नहीं दिया है इससे पता चलता है कि कांग्रेस जिन मुद्दों को लेकर सरकार की जवाबदेही सुनिश्चित करना चाहती है उन सभी मोर्चों पर प्रदेश की भाजपा सरकार विफल रही है।

उन्होंने कहा कि भाजपा ने अपनी हर नाकामी के लिए विपक्ष को जिम्मेदार बताने की जो नीति अपनाई है उससे जनता का विश्वास भाजपा सरकार पर से उठ चुका है और यही कारण है कि गत समय में हुए हर चुनाव में जनता ने भाजपा को सिरे से नकार दिया है। पायलट ने शाह और मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे द्वारा कांग्रेस के प्रति आपत्तिजनक बयानबाजी किये जाने को प्रदेश की भाजपा सरकार की विफलता से उपजी बौखलाहट का परिचायक बताया है। उन्होंने कहा कि आगामी समय में भी जनता कांग्रेस में विश्वास व्यक्त कर प्रदेश की बागडोर सौंपेगी और भाजपा की विदाई को सुनिश्चित करेगी।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप


शेयर करें: