Prabhasakshi
सोमवार, जून 25 2018 | समय 22:35 Hrs(IST)

राष्ट्रीय

नायडू ने फैसले पर पुनर्विचार करने के PM के अनुरोध को ठुकराया!

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Mar 9 2018 8:25AM

नायडू ने फैसले पर पुनर्विचार करने के PM के अनुरोध को ठुकराया!
Image Source: Google

अमरावती। कहा जा रहा है कि आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू ने केन्द्र की राजग सरकार से हटने के तेलुगू देशम पार्टी के फैसले पर‘‘ पुनर्विचार’’ करने के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अनुरोध को ठुकरा दिया। उन्होंने कहा, ‘चीजें उस चरण से आगे बढ चुकी हैं।’ सूत्रों ने यहां कहा कि मोदी ने आज शाम फोन पर नायडू से बात की और आंध्र प्रदेश को विशेष राज्य के दर्जे के मुद्दे पर कल देर रात किये गये टीडीपी के फैसले पर चर्चा की।

टेलीफोन पर बातचीत के दौरान, प्रधानमंत्री ने नायडू से नयी दिल्ली आकर व्यक्तिगत बातचीत करने को कहा लेकिन नायडू ने इस पर कुछ नहीं कहा। राज्य के एक मंत्री ने कहा, ‘प्रधानमंत्री ने हमारे नेता से व्यक्तिगत रूप से आकर सभी मुद्दों पर चर्चा करने को कहा लेकिन चंद्रबाबू ने कहा कि वह अब नहीं जा सकते।’ नायडू ने मोदी से फोन पर बातचीत के बाद आज रात अपने आवास पर अपने मंत्रियों के साथ बैठक की। टीडीपी प्रमुख ने अपनी पार्टी के सहयोगियों को राजग सरकार से हटने के फैसले पर फिर से विचार करने के मोदी के आग्रह के बारे में बताया।
 
कहा जा रहा है कि प्रधानमंत्री ने टीडीपी नेता से कहा, ‘अगर हमने बैठकर बात की होती तो मुद्दा सुलझ सकता था।’ बताया जाता है कि नायडू ने कहा, ‘हमने: आंध्र प्रदेश को विशेष राज्य के दर्जे के लिए: चार साल धैर्यपूर्वक इंतजार किया लेकिन अंतत: हमें जनता की भावनाओं को ध्यान में रखते हुए: राजग छोड़ने का: फैसला करना पड़ा।’ 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप


शेयर करें: