सिद्धारमैया ने कर्नाटक कांग्रेस में मतभेदों की खबरों को बताया निराधार

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Sep 19 2018 9:15AM
सिद्धारमैया ने कर्नाटक कांग्रेस में मतभेदों की खबरों को बताया निराधार

कर्नाटक में कांग्रेस-जद (एस) गठबंधन सरकार की समन्वय समिति के प्रमुख पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धरमैया ने कांग्रेस में मतभेदों की खबरों का मंगलवार को खंडन किया और कहा कि इन पर मीडिया में आ रही खबरें ‘निराधार’ हैं।



बेंगलुरू। कर्नाटक में कांग्रेस-जद (एस) गठबंधन सरकार की समन्वय समिति के प्रमुख पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धरमैया ने कांग्रेस में मतभेदों की खबरों का मंगलवार को खंडन किया और कहा कि इन पर मीडिया में आ रही खबरें ‘निराधार’ हैं। उन्होंने जारकीहोली बंधुओं से मुलाकात के बाद पत्रकारों से कहा, ‘कोई भी मतभेद नहीं हैं। मीडिया में जो भी आ रहा है, उसमें रत्ती भर भी सच्चाई नहीं है। यह पूरी तरह निराधार है।’

कांग्रेस में मंत्री रमेश जारकीहोली के नेतृत्व वाले विधायकों के एक धड़े द्वारा आंतरिक मतभेदों की खबरें चल रही हैं। जारकीहोली और राज्य के मंत्री डी के शिवकुमार के बीच रस्साकशी चल रही है। सिद्धरमैया ने कहा कि छह मंत्री पद भरे जाने हैं और पद के लिए कई उम्मीदवार होने से मीडिया में पार्टी के भीतर मतभेदों की अटकलें चल रही हैं। पूर्व मुख्यमंत्री ने दावा किया कि सरकार को अस्थिर करने की भाजपा कोशिश कर रही है क्योंकि कई विधायकों ने कहा है कि भाजपा के कुछ लोगों ने उनसे संपर्क किया था।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप


Related Story

Related Video