स्मृति के लौटते ही राहुल गांधी पहुंचे अमेठी, साधा मोदी सरकार पर निशाना

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Apr 16 2018 8:41PM
स्मृति के लौटते ही राहुल गांधी पहुंचे अमेठी, साधा मोदी सरकार पर निशाना

चौपाल में किसानों ने 20 घण्टे बिजली की मांग करते हुए केंद्र तथा राज्य सरकारों पर सौतेला व्यवहार करने का आरोप भी लगाया और राहुल से नहरों में पानी ना आने की शिकायत करते हुए कहा कि अब आप आये हैं, हम लोगों की समस्या अवश्य दूर होगी।

अमेठी (उ.प्र.)। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने आज केन्द्र की नरेन्द्र मोदी सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि पांच अमीर लोगों का ढाई लाख करोड़ रुपये माफ करने वाले वित्त मंत्री अरुण जेटली ने कोई नीति ना होने की बात कहते हुए किसानों की कर्जमाफी में मदद से इनकार कर दिया। अपने संसदीय निर्वाचन क्षेत्र अमेठी के दौरे पर आये सांसद राहुल ने जैनबगंज में किसानों की चौपाल लगायी। उन्होंने कहा ‘‘हिन्दुस्तान के सबसे बड़े पांच अमीर लोगों का ढ़ाई लाख करोड़ रुपये माफ किया, और जब अरुण जेटली से उत्तर-प्रदेश और अमेठी के किसानों की कर्ज माफी पर बात की तो उन्होंने कहा कि किसानों की कर्ज माफी हमारी पालिसी में नहीं है।’’

 
चौपाल में किसानों ने 20 घण्टे बिजली की मांग करते हुए केंद्र तथा राज्य सरकारों पर सौतेला व्यवहार करने का आरोप भी लगाया और राहुल से नहरों में पानी ना आने की शिकायत करते हुए कहा कि अब आप आये हैं, हम लोगों की समस्या अवश्य दूर होगी। राहुल ने कहा ‘‘10 करोड़ युवाओं को रोजगार तो नहीं मिला लेकिन मिला केवल (भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के बेटे) जय शाह को।’’ कांग्रेस अध्यक्ष ने केन्द्र सरकार के तमाम अधूरे वादे याद दिलाते हुए कहा कि वर्ष 2019 के लोकसभा चुनाव के बाद केन्द्र में बनने वाली सरकार किसानों और युवाओं की होगी।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप


Related Video