Prabhasakshi
सोमवार, जून 25 2018 | समय 22:48 Hrs(IST)

राष्ट्रीय

CM योगी ने सपा-बसपा के गठबंधन को बताया अवसरवादी

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Mar 9 2018 9:14AM

CM योगी ने सपा-बसपा के गठबंधन को बताया अवसरवादी
Image Source: Google

गोरखपुर। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि त्रिपुरा, नगालैंड और मेघालय विधानसभा के चुनावी नतीजों को देखने के बाद ही सपा—बसपा साथ आये हैं। योगी ने गोरखपुर लोकसभा उपचुनाव के लिए भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में प्रचार करते हुए यहां टाउनहाल में एक चुनावी सभा के दौरान कहा कि सपा और बसपा ने जनता के साथ धोखा किया है। उनका गठबंधन 'अवसरवादी गठबंधन' है।

उन्होंने कहा कि राज्य विकास के पथ पर आगे बढ रहा है और निवेशक प्रदेश में निवेश करने आ रहे हैं। इससे पहले जब निवेशक यहां निवेश करना चाहते थे तो सरकार में बैठे लोग अपने हिस्से की बात करते थे। ऐसे में कोई विकास की बात कैसे सोच सकता है, जब सरकार ही भ्रष्ट हो। योगी ने कहा कि कोई विकास की बात कैसे सोच सकता है, जब सरकार में बैठे लोग अपराधियों को संरक्षण देते हों। सपा—बसपा सरकार लूट, अराजकता, गुंडाराज और भ्रष्टाचार की सरकारें थीं और उनके कार्यकाल में कारोबारी पलायन कर रहे थे।
 
भाजपा सरकार के कार्यों और उपलब्धियों की चर्चा करते हुए मुख्यमंत्री ने सपा—बसपा पर कटाक्ष किया और कहा कि पहले राज्य के केवल चार जिलों में ही बिजली आती थी और सडकें उनके :सपा—बसपा: पापों एवं भ्रष्टाचार के गड्ढों से भरी हुई थीं। उन्होंने ऐलान किया कि गोरखपुर में जल्द ही 1500 करोड रूपये की लागत से बायो ईंधन कारखाना स्थापित किया जाएगा, जिससे युवाओं के लिए 3000 नौकरियों का सृजन होगा। योगी ने अपने भाषण का समापन 'जय श्रीराम' के उदघोष से किया।
 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप


शेयर करें: