Prabhasakshi
रविवार, जून 24 2018 | समय 18:03 Hrs(IST)

खेल

धवन पहले टेस्ट के लिये फिट, जडेजा को वायरल

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Jan 3 2018 4:55PM

धवन पहले टेस्ट के लिये फिट, जडेजा को वायरल
Image Source: Google

 केपटाउन। शिखर धवन को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ शुक्रवार से यहां शुरू होने वाले पहले टेस्ट मैच के लिये फिट घोषित कर दिया गया है लेकिन रविंद्र जडेजा का वायरल ‘बीमारी’ के कारण खेलना संदिग्ध है। दक्षिण अफ्रीका रवाना होने से पहले धवन टखने की चोट से परेशान थे लेकिन अब वह न्यूलैंड्स में मुरली विजय के साथ पारी का आगाज करने के लिये तैयार हैं।

बीसीसीआई ने बयान में कहा, ‘‘भारतीय सलामी बल्लेबाज शिखर धवन फिट हैं और पहले टेस्ट की टीम में चयन के लिये उपलब्ध रहेंगे। टीम के दक्षिण अफ्रीका रवाना होने से पहले उनका टखना चोटिल हो गया था।’’ जडेजा के पास हालांकि मैच तक पूरी तरह फिट होने के लिये अब समय कम है और उन्हें उपचार के लिये अस्पताल ले जाया गया।

बीसीसीआई ने कहा, ‘‘भारतीय आलराउंडर रविंद्र जडेजा पिछले दो दिनों से वायरल बीमारी से पीड़ित हैं। बीसीसीआई का चिकित्सा दल उन पर निगरानी रखे हुए है और वह केपटाउन में स्थानीय चिकित्सा दल के भी संपर्क में है।’’ इसमें कहा गया है, ‘‘बीसीसीआई चिकित्सा दल ने स्थानीय चिकित्सा दल के साथ परामर्श करने के बाद जडेजा को उपचार के लिये अस्पताल ले जाने का फैसला किया और उम्मीद है कि वह अगले 48 घंटों में पूरी तरह फिट हो जाएंगे। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले टेस्ट के लिये उनकी उपलब्धता पर फैसला मैच की सुबह किया जाएगा।’’ भारत अगर तीन तेज गेंदबाजों और एक स्पिनर के संयोजन के साथ उतरता है तो रविचंद्रन अश्विन को जडेजा पर तरजीह मिल सकती है।

 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप


शेयर करें: