17 वर्षीय पहलवान पर राष्ट्रीय स्तर की जूनियर पहलवान से छेड़छाड़ का आरोप

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Jun 13 2019 7:04PM
17 वर्षीय पहलवान पर राष्ट्रीय स्तर की जूनियर पहलवान से छेड़छाड़ का आरोप
Image Source: Google

लड़की का दावा है कि युवक ने उसे एक पास के होटल में खींचकर ले जाने की कोशिश की, लेकिन वह भागने में सफल रही। शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया है कि युवक ने इस घटना के बारे में किसी को बताने पर गंभीर परिणाम की धमकी भी दी थी।

हिसार। 17 वर्षीय एक पहलवान पर राष्ट्रीय स्तर की एक किशोर पहलवान से कथित तौर पर छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस ने गुरुवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि यह घटना नौ जून को लखनऊ में भारतीय खेल प्राधिकरण (एसएआई) के परिसर के निकट हुई। शिकायतकर्ता जूनियर लड़कियों के लिए आयोजित पहलवानी के एक शिविर में हिस्सा लेने आयी थी। हिसार निवासी लड़की ने सदर पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया है। इसमें आरोप लगाया है कि युवक ने उसके साथ शाम सात बजे तब छेड़छाड़ की जब वह एक एटीएम से पैसा निकालने गई थी।

इसे भी पढ़ें: यूपी की कानून-व्यवस्था और जगंल राज में ज्यादा फर्क नहीं रहा: कांग्रेस

लड़की का दावा है कि युवक ने उसे एक पास के होटल में खींचकर ले जाने की कोशिश की, लेकिन वह भागने में सफल रही। शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया है कि युवक ने इस घटना के बारे में किसी को बताने पर गंभीर परिणाम की धमकी भी दी थी।आरोपी भी हिसार का है।
जिला पुलिस प्रवक्ता हरीश भारद्वाज ने बताया कि इस घटना के संबंध में भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत ‘जीरो एफआईआर’ दर्ज की गई है। उन्होंने बताया कि आगे की जांच के लिए शिकायत को लखनऊ के सरोजनी नगर थाने में स्थानांतरित किया गया है। ‘जीरो एफआईआर’ किसी भी थाने में दायर की जा सकती है और उसे बाद में संबंधित पुलिस थाने में हस्तांतरित किया जा सकता है। 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story