मैच से पहले अफगानियों की हुई थी झड़प, आई पुलिस

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Jun 19 2019 5:38PM
मैच से पहले अफगानियों की हुई थी झड़प, आई पुलिस
Image Source: Google

बीबीसी के अनुसार, सोमवार को रेस्तरां में एक व्यक्ति टीम का वीडियो बना रहा था जिसका एक खिलाड़ी ने विरोध किया। मंगलवार को इंग्लैंड के खिलाफ मैच के बाद अफगानिस्तान के कप्तान गुलबदीन नायब ने कहा कि उनके पास इस कथित घटना से जुड़ी कोई जानकारी नहीं है।

मैनचेस्टर। अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के सदस्यों के साथ सोमवार को मैनचेस्टर के एक रेस्तरां में हुए विवाद के बाद पुलिस को बुलाना पड़ा। यह घटना मैनचेस्टर में मेजबान इंग्लैंड के खिलाफ अफगानिस्तान के विश्व कप मैच से पिछली रात को घटी। बीबीसी के अनुसार, सोमवार को रेस्तरां में एक व्यक्ति टीम का वीडियो बना रहा था जिसका एक खिलाड़ी ने विरोध किया। मंगलवार को इंग्लैंड के खिलाफ मैच के बाद अफगानिस्तान के कप्तान गुलबदीन नायब ने कहा कि उनके पास इस कथित घटना से जुड़ी कोई जानकारी नहीं है। 

 
उन्होंने कहा कि नहीं, मुझे इस बारे में कुछ नहीं पता, आप मेरे सुरक्षा अधिकारी से पूछ सकते हैं। मुझे इस बारे में कुछ नहीं पता। यह मेरे या टीम के लिए बड़ा मुद्दा नहीं है। स्थानीय पुलिस ने बताया रात को 11.15 बजे पुलिस को घटना की जानकारी मिली जिसके बाद अधिकारी मौके पर पहुंचे। मामले में कोई चोटिल नहीं हुआ और कोई गिरफ्तारी नहीं हुई।पूछताछ जारी है।


इस घटना से विवादों में आयी टीम मैदान पर इंग्लैंड के खिलाफ दमदार प्रदर्शन नहीं कर सकी। इंग्लैंड ने कप्तान इयोन मोर्गन के रिकार्ड शतक के बाद गेंदबाजों के कमाल से मंगलवार को यहां अफगानिस्तान को 150 रन से शिकस्त दी। मोर्गन ने अपने करियर की सर्वश्रेष्ठ पारी खेलते हुए 71 गेंद में रिकार्ड 17 छक्कों और चार चौकों की बदौलत 148 रन बनाए।
 


इसे भी देखें
 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video