चेन्नई बनाम मिनरवा खेल पर संदेह के बाद एआईएफएफ ने जांच का आदेश दिया

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Mar 13 2019 12:18PM
चेन्नई बनाम मिनरवा खेल पर संदेह के बाद एआईएफएफ ने जांच का आदेश दिया
Image Source: Google

ईस्ट बंगाल जीत गया लेकिन मिनरवा पंजाब बढ़ंत बनाने के बावजूद 1-3 से हार गया। इसके बाद ईस्ट बंगाल के कप्तान लालरिंडिका राल्टे ने मिनरवा पंजाब के विदेशी खिलाड़ियों को मैच के अहम समय में स्थानापन्न के तौर पर उतारे जाने के फैसले पर सवाल उठाये।

नयी दिल्ली। अखिल भारतीय फुटबाल महासंघ (एआईएफएफ) ने मंगलवार को आई लीग चैम्पियनशिप के अंतिम दिन चेन्नई सिटी और मिनरवा पंजाब के बीच हुए निर्णायक मुकाबले की जांच शुरू की क्योंकि मैच आयुक्त ने इस पर संदेह व्यक्त किया। एआईएफएफ के अधिकारी ने नाम नहीं बताने की शर्त पर कहा, ‘‘एआईएफएफ इस मामले की जांच कर रहा है और महासंघ के इंटीग्रिटी अधिकारी ने काम शुरू कर दिया है। हालांकि मैच आयुक्त की महासंघ को दी गयी रिपोर्ट में कुछ भी संदेह का जिक्र नहीं किया गया है। ’’ हालांकि एक अन्य टिप्पणी में मैच आयुक्त बालासुब्रमण्यम ने मैच के खेल की भावना के अंतर्गत नहीं खेलने जाने पर संशय किया था। 

भाजपा को जिताए

इसे भी पढ़ें: चेन्नई ने मोहन बागान को 3-1 से हराया, खिताब के करीब पहुंचा चेन्नई सिटी एफसी

चेन्नई सिटी के चर्चिल ब्रदर्स से हारने से ईस्ट बंगाल को अंतिम राउंड के मैच में खिताब हासिल करने का मौका मिला। लेकिन 2018-19 लीग के अंतिम दिन चेन्नई सिटी के लिये मिनरवा पंजाब के खिलाफ ड्रा या हार तथा ईस्ट बंगाल की जीत से कोलकाता का यह क्लब चैम्पियन बन सकता था। ईस्ट बंगाल जीत गया लेकिन मिनरवा पंजाब बढ़ंत बनाने के बावजूद 1-3 से हार गया। इसके बाद ईस्ट बंगाल के कप्तान लालरिंडिका राल्टे ने मिनरवा पंजाब के विदेशी खिलाड़ियों को मैच के अहम समय में स्थानापन्न के तौर पर उतारे जाने के फैसले पर सवाल उठाये। 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story