छत्रसाल स्टेडियम मामले में सुशील कुमार का एक और सहयोगी गिरफ्तार

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जून 11, 2021   12:40
  • Like
छत्रसाल स्टेडियम मामले में  सुशील कुमार का एक और सहयोगी गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा ने छत्रसाल स्टेडियम में मारपीट के मामले में ओलंपिक पदक विजेता सुशील कुमार के एक और सहयोगी को गिरफ्तार किया है। मारपीट की घटना में एक पहलवान की मौत हो गयी थी और उसके दो दोस्त घायल हो गए थे।

नयी दिल्ली। दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा ने छत्रसाल स्टेडियम में मारपीट के मामले में ओलंपिक पदक विजेता सुशील कुमार के एक और सहयोगी को गिरफ्तार किया है। मारपीट की घटना में एक पहलवान की मौत हो गयी थी और उसके दो दोस्त घायल हो गए थे। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने शुक्रवार को बताया कि आरोपी अनिरूद्ध कथित मारपीट की घटना में शामिल था। उसे बृहस्पतिवार को राष्ट्रीय राजधानी में गिरफ्तार किया गया। सुशील और उसके सहयोगियों ने पहलवान सागर धनखड़ और उसके दो दोस्तों सोनू तथा अमित कुमार से संपत्ति विवाद को लेकर चार और पांच मई की दरमियानी रात को मारपीट की थी।

इसे भी पढ़ें: पाकिस्तान की नेशनल असेंबली ने कुलभूषण जाधव को अपील का अधिकार देने के लिए विधेयक पारित किया

बाद में धनखड़ की मौत हो गयी थी। सुशील को सह आरोपी अजय कुमार के साथ 23 मई को दिल्ली के मुंडका इलाके से गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने बताया कि घटना के सिलसिले में अब तक 10 लोग गिरफ्तार किए जा चुके हैं। दो बार के ओलंपिक पदक विजेता सुशील कुमार पर हत्या, गैर इरादतन हत्या और अपहरण के आरोप हैं।

इसे भी पढ़ें: रेशमी मज़बूत बालों के लिए विटामिन ई कैप्सूल का उपयोग करके एक आसान हेयर पैक कैसे बनाएं?

पुलिस ने सुशील कुमार को घटना का ‘‘मुख्य आरोपी और सरगना’’ बताया है और कहा है कि ऐसे इलेक्ट्रॉनिक साक्ष्य हैं जिसमें सुशील और उसके सहयोगी धनखड़ को पीटते नजर आए। सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया था जिसमें सुशील और उसके सहयोगी एक व्यक्ति को स्टिक से पीटते नजर आए। पुलिस ने 31 मई को सुशील का हथियार का लाइसेंस रद्द कर दिया था।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।




This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept