तेंदुलकर और कोहली जैसे नामी क्रिकेटरों के बल्लों को ठीक करने वाले अशरफ चौधरी अस्पताल में भर्ती

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अगस्त 25, 2020   19:24
तेंदुलकर और कोहली जैसे नामी क्रिकेटरों के बल्लों को ठीक करने वाले अशरफ चौधरी अस्पताल में भर्ती

पूर्व दिग्गज बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने बल्ला बनाने वाले बीमार अशरफ की मदद की है।अशरफ ने तेंदुलकर, विराट कोहली सहित कई नामी क्रिकेटरों के बल्ले ठीक किए हैं, लेकिन कोविड ​​-19 महामारी के कारण उनकी मुश्किले बढ़ गयी। उनके स्वास्थ्य और व्यवसाय दोनों में गिरावट आयी है।वह मैचों के दौरान वानखेड़े स्टेडियम के अंदर लगभग हमेशा मौजूद रहते है।

मुंबई।अशरफ चौधरी ने एक बार पूर्व दिग्गज बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर के क्षतिग्रस्त बल्ले को ठीक किया था और वह अब लंबे समय से अस्पताल में भर्ती है जिनकी मदद के लिए खुद मास्टर ब्लास्टर आगे आये हैं। क्रिकेट जगत में‘अशरफ चाचा’ के नाम से पहचाने जाने वाला यह बल्ला बनाने वाला पिछले 12 दिनों से डायबिटीज औरनिमोनिया संबंधी जटिलताओं के कारण सावला अस्पताल में भर्ती है। अशरफ के करीबी मित्र प्रशांत जेठमलानी ने मंगलवार को  कहा, ‘‘ तेंदुलकर आगे आए और उन्होंने अशरफ चाचा से बात की। उन्होंने उनकी आर्थिक मदद भी की है।

इसे भी पढ़ें: ‘बायो बबल’ पाबंदियों के चलते आईपीएल के उद्घाटन में नहीं बुला सकता, शाह ने प्रदेश इकाइयों को लिखा

अशरफ ने तेंदुलकर, विराट कोहली सहित कई नामी क्रिकेटरों के बल्ले ठीक किए हैं, लेकिन कोविड ​​-19 महामारी के कारण उनकी मुश्किले बढ़ गयी। उनके स्वास्थ्य और व्यवसाय दोनों में गिरावट आयी है। वह अंतरराष्ट्रीय और आईपीएल मैचों के दौरान वानखेड़े स्टेडियम के अंदर लगभग हमेशा मौजूद रहते है। यहां तक ​​कि ऑस्ट्रेलियाई स्टीव स्मिथ, वेस्टइंडीज के क्रिस गेल और कीरोन पोलार्ड जैसे अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ियों ने अशरफ चाचा के बनाये बल्ले से छक्के लगाए हैं। दक्षिण मुंबई में एम अशरफ ब्रो के नाम से उनकी एक दुकान भी है। क्रिकेट और इसके खिलाड़ियों से लगाव के कारणकई बार वह क्षतिग्रस्त बल्ले को मुफ्त में भी ठीक कर देते है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।