भारत को एशियाई कप से पहले एशिया में शीर्ष-10 टीमों से खेलने की जरूरत: छेत्री

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Jun 13 2018 7:55PM
भारत को एशियाई कप से पहले एशिया में शीर्ष-10 टीमों से खेलने की जरूरत: छेत्री
Image Source: Google

भारतीय फुटबाल टीम के कप्तान सुनील छेत्री को लगता है कि अगर देश को अगले साल होने वाले एशियाई कप अच्छा प्रदर्शन करना हैतो उसे अगले कुछ महीनों में महाद्वीप की शीर्ष 10 रैंकिंग की टीमों से खेलना चाहिए।

नयी दिल्ली। भारतीय फुटबाल टीम के कप्तान सुनील छेत्री को लगता है कि अगर देश को अगले साल होने वाले एशियाई कप अच्छा प्रदर्शन करना हैतो उसे अगले कुछ महीनों में महाद्वीप की शीर्ष 10 रैंकिंग की टीमों से खेलना चाहिए। छेत्री ने कहा कि शीर्ष पांच देशों- आस्ट्रेलिया, ईरान, कोरिया, जापान और सऊदी अरब- के खिलाफ खेलना मुश्किल होगा जो गुरुवार से रूस में शुरू होने वाले विश्व कप में खेल रही हैं लेकिन वे भारत से ऊपर रहने वाली अन्य टीमों के खिलाफ खेल सकते हैं।

 
छेत्री ने कहा, ‘ष्मुझे निश्चित रूप से ऐसा (एशिया में शीर्ष 10 रैंकिंग टीमों के खिलाफ) लगता है। शीर्ष पांच टीमों के खिलाफ खेलना काफी मुश्किल होगा क्योंकि वे विश्व कप में खेल रहे हैं। लेकिन हमें अपनी टीम से बेहतर टीमों के खिलाफ खेलने की जरूरत है और वो भी उनके मैदान पर।'' उन्होंने कहा, ‘‘अपनी सरजमीं पर हम बेहतर कर रहे हैं लेकिन विदेश में होने वाले मैचों में, अगर मैं ऐसा कह सकता हूं, तो हमारा रिकार्ड काफी खराब है।’’

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप