आस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज झाय रिचर्डसन विश्व कप से बाहर

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: May 8 2019 2:43PM
आस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज झाय रिचर्डसन विश्व कप से बाहर
Image Source: Google

लेकिन हाल की जांच से पता चला कि वह समय पर ठीक नहीं हो पायेंगे। टीम के फिजियो डेविड बीकले ने कहा, ‘‘यह निश्चित रूप से टीम और झाय के लिये बहुत निराशाजनक खबर है जो अपनी रिहैबिलिटेशन प्रक्रिया के दौरान शानदार रहे।

सिडनी। आस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज झाय रिचर्डसन कंधे की चोट से उबर नहीं पाने से विश्व कप से बाहर हो गये और बुधवार को टीम में उनकी जगह केन रिचर्डसन को शामिल किया गया।  यह चोट उन्हें मार्च में संयुक्त अरब अमीरात में पाकिस्तान के खिलाफ आस्ट्रेलिया की श्रृंखला के दौरान लगी थी लेकिन उन्हें इस महीने के अंत में इंग्लैंड में शुरू होने वाले विश्व कप के लिये टीम में शामिल किया गया था। 

भाजपा को जिताए

 
लेकिन हाल की जांच से पता चला कि वह समय पर ठीक नहीं हो पायेंगे।  टीम के फिजियो डेविड बीकले ने कहा, ‘‘यह निश्चित रूप से टीम और झाय के लिये बहुत निराशाजनक खबर है जो अपनी रिहैबिलिटेशन प्रक्रिया के दौरान शानदार रहे। ’’ जोस हेजलवुड की अनदेखी करते हुए उनकी जगह केन रिचर्डसन को चुना गया है। 


आस्ट्रेलियाई विश्व कप टीम इस प्रकार है: 
आरोन फिंच (कप्तान), उस्मान ख्वाजा, डेविड वार्नर, स्टीव स्मिथ, शॉन मार्श, ग्लेन मैक्सवेल, मार्कस स्टोइनिस, एलेक्स कैरे, पैट कमिंस, मिशेल स्टार्क, केन रिचर्डसन, नाथन कूल्टर नाइल, जेसन बेहरेनडोर्फ, नाथन लियोन, एडम जाम्पा। 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story