ऑस्ट्रेलिया के समाचार पत्र ने फिर छापा सेरेना विलियम्स का कार्टून

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Publish Date: Sep 12 2018 1:03PM
ऑस्ट्रेलिया के समाचार पत्र ने फिर छापा सेरेना विलियम्स का कार्टून

ऑस्ट्रेलिया के हेराल्ड सन समाचार पत्र ने बुधवार को अपने पहले पन्ने पर एक बार दोबारा टेनिस स्टार सेरेना विलियम्स के विवादास्पद कार्टून को छापा।

मेलबर्न। ऑस्ट्रेलिया के हेराल्ड सन समाचार पत्र ने बुधवार को अपने पहले पन्ने पर एक बार दोबारा टेनिस स्टार सेरेना विलियम्स के विवादास्पद कार्टून को छापा। सोमवार को जब पहली बार यह कार्टून छापा गया था तो ‘नस्लवाद और लिंगभेद’ के आरोप लगे थे। मेलबर्न के हेराल्ड सन के कार्टूनिस्ट मार्क नाइट का यह कार्टून सबसे पहले सोमवार को छपा था जिसकी दुनिया भर में आलोचना हुई थी।

समाचार पत्र ने बुधवार को दोबारा ‘वेलकम टू पीसी वर्ल्ड’ शीर्षक के साथ अपने पहले पन्ने पर यह कार्टून छापा और इसके साथ आस्ट्रेलिया ओर विदेशी राजनेताओं के कई अन्य कार्टून भी छापे जिन्हें नाइट ने बनाया था। समाचार पत्र ने साथ ही कहा कि अगर वे सब कुछ सबकी पसंद का छापने लगे तो जीवन काफी नीरस हो जाएगा।

इस अनुभवी कार्टूनिस्ट ने इस बीच कहा कि उसने अपने परिवार और मित्रों को बचाने के लिए अपने ट्विटर अकाउंट को निलंबित कर दिया है। उन्होंने अपने कार्टून को ट्वीट भी किया था जिस पर 22000 से अधिक कमेंट आए थे जिसमें से अधिकतर आलोचनात्मक थे।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप


Related Story