ऑस्ट्रेलियाई ओपन नहीं खेल पाएंगे नोवाक जोकोविच? कोरोना वैक्सीन बनीं बड़ी वजह

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  नवंबर 20, 2021   14:40
ऑस्ट्रेलियाई ओपन नहीं खेल पाएंगे नोवाक जोकोविच? कोरोना वैक्सीन बनीं बड़ी वजह

ऑस्ट्रेलियाई ओपन प्रमुख ने जोकोविच से कहा कि,अगर टीकाकरण का सबूत नहीं तो नहीं खेल सकते है।जोकोविच ने अभी तक पुष्टि नहीं की है कि उन्होंने टीके लगवाये हैं या नहीं। उनकी नजरें रिकॉर्ड 21वें ग्रैंडस्लैम पर है।

मेलबर्न। ऑस्ट्रेलियाई ओपन के प्रमुख क्रेग टिले ने शनिवार को पुष्टि की कि 2022 में पहला ग्रैंडस्लैम टेनिस टूर्नामेंट खेलने के लिये खिलाड़ियों समेत सभी को कोरोना के दोनों टीके लग जाने अनिवार्य हैं। इससे नौ बार के चैम्पियन नोवाक जोकोविच के खेलने को लेकर संदेह पैदा हो गया है।जोकोविच ने अभी तक पुष्टि नहीं की है कि उन्होंने टीके लगवाये हैं या नहीं। उनकी नजरें रिकॉर्ड 21वें ग्रैंडस्लैम पर है।

इसे भी पढ़ें: नोवाक जोकोविच, मेदवेदेव और ज्वेरेव ATP फाइनल्स के सेमीफाइनल में पहुंचे

टूर्नामेंट 17 से 30 जनवरी के बीच खेला जायेगा और विक्टोरिया सरकार पहले ही कह चुकी है कि टूर्नामेंट स्थल पर उन्हीं को प्रवेश मिलेगा जिन्हें दोनों टीके लग चुके हैं। उन्होंने टूर्नामेंट के आधिकारिक लांच के मौके पर कहा ,‘‘ टूर्नामेंट स्थल पर वे ही खिलाड़ी, स्टाफ और प्रशंसक आ सकेंगे जिन्हें दोनों टीके लग चुके हैं। नोवाक को लेकर काफी अटकलें हैं लेकिन यह उसका निजी मसला है।’’ उन्होंने कहा ,‘‘हम सभी चाहते हैं कि वह यहां खेले लेकिन उसे पता है कि इसके लिये उसे टीके लगवाने होंगे।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।