कोविड-19 महामारी के कारण आस्ट्रेलियाई ओपन टूर्नामेंट को अनिश्चितकाल के लिये स्थगित कर दिया गया

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  जुलाई 28, 2020   09:54
कोविड-19 महामारी के कारण आस्ट्रेलियाई ओपन टूर्नामेंट को अनिश्चितकाल के लिये स्थगित कर दिया गया

आस्ट्रेलियाई ओपन टूर्नामेंट का आयोजन मेलबर्न के किंगस्टन हेल्थ गोल्फ क्लब में होना था जो कोविड-19 महामारी के कारण बंद है। गोल्फ आस्ट्रेलिया के परिचालन प्रबंधक साइमन ब्रूकहाउस ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि राष्ट्रीय चैंपियनशिप का आयोजन आस्ट्रेलियाई ग्रीष्मकालीन सत्र के आखिर में जनवरी, फरवरी या मार्च में संभव हो पाएगा।

मेलबर्न। गोल्फ आस्ट्रेलिया ने मंगलवार को कहा कि आस्ट्रेलियाई ओपन टूर्नामेंट को अनिश्चितकाल के लिये स्थगित कर दिया गया है और अगर इसका आयोजन होता भी है तो 2021 के शुरुआती महीनों से पहले नहीं हो पाएगा। इस टूर्नामेंट का आयोजन मेलबर्न के किंगस्टन हेल्थ गोल्फ क्लब में होना था जो कोविड-19 महामारी के कारण बंद है। 

इसे भी पढ़ें: अश्विन के खिलाफ दोहरा शतक बनाने वाले सिबले की स्पिन खेलने की क्षमता पर सवाल करना गलत: गॉ

पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार आस्ट्रेलियाई ओपन का 105वां टूर्नामेंट नवंबर में खेला जाना था। गोल्फ आस्ट्रेलिया के परिचालन प्रबंधक साइमन ब्रूकहाउस ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि राष्ट्रीय चैंपियनशिप का आयोजन आस्ट्रेलियाई ग्रीष्मकालीन सत्र के आखिर में जनवरी, फरवरी या मार्च में संभव हो पाएगा। उन्होंने कहा, ‘‘यह सभी आस्ट्रेलियाई लोगों के लिये बेहद चुनौतीपूर्ण समय है और इस वैश्विक महामारी की अनिश्चितता ने भविष्य की तिथियों का निर्धारण करना अधिक मुश्किल बना दिया है।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।