बैंक ऑफ बड़ौदा का प्रचार प्रसार करेंगी पीवी सिन्धू, श्रीकांत

ओलिंपक खेलों में बैडमिंटर स्पर्धा में भारत का प्रतिनिधित्व करने वाली पीवी सिंधू तथा के श्रीकान्त के साथ बैंक आफ बड़ौदा (बॉब) ने प्रायोजन करार किया है।

नयी दिल्ली। ओलिंपक खेलों में बैडमिंटर स्पर्धा में भारत का प्रतिनिधित्व करने वाली पीवी सिंधू तथा के श्रीकांत के साथ बैंक आफ बड़ौदा (बॉब) ने प्रायोजन करार किया है। बैंक ने बयान में कहा कि इन दोनों खिलाड़ियों के साथ तीन साल के करार पर सैद्धान्तिक सहमति उनके रियो 2016 ओलंपिक में भारत का प्रतिनिधित्व करने और देश का गौरव बढ़ाने से पहले ही बन गई थी। विश्व बैडमिंटन महासंघ और भारतीय बैडमिंटन संघ द्वारा मान्य अंतरराष्ट्रीय और घरेलू बैडमिंटन स्पर्धाओं में अब इन दोनों खिलाड़ियों की जर्सी पर बैंक आफ बड़ौदा का लोगो होगा। इस मौके पर ओलंपिक रजत पदक विजेता सिन्धू ने कहा, ‘‘मैं हमेशा ऐसे ब्रांड से जुड़ना चाहती थी जो मेरे व्यक्तित्व से मेल खाता होगा। मुझे ऐसे संस्थान के जुड़कर काफी गर्व महसूस हो रहा है जो एक सदी से अधिक पुराना है।’’ 

श्रीकान्त ने कहा कि वह अपने कॅरियर के शुरुआत में किसी ब्रैंड से प्रायोजन पाने के महत्व को समझते हैं। उन्होंने कहा, ‘‘इससे मुझे अपने प्रदर्शन को और ऊंचाई पर ले जाने तथा बैडमिंटन की लोकप्रियता बढ़ाने के लिए नया उत्साह और ऊर्जा मिलेगी।’’ बैंक आफ बड़ौदा के कार्यकारी निदेशक मयंक मेहता ने कहा कि अपनी शानदान उपलब्धियों की वजह से सिन्धू और श्रीकान्त दोनां दोनों ‘घर-घर’ में लोकप्रिय हैं। बैंक को उन्हें अपने साथ जोड़कर काफी रोमांच महसूस हो रहा है।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।


अन्य न्यूज़