कॉन्ट्रेक्ट खत्म होने से पहले मेस्सी को नहीं जाने देगा बार्सीलोना, जून 2021 तक का है करार

  •  प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क
  •  अगस्त 29, 2020   19:45
कॉन्ट्रेक्ट खत्म होने से पहले मेस्सी को नहीं जाने देगा बार्सीलोना, जून 2021 तक का है करार

बार्सीलोना लियोनेल मेस्सी को अनुबंध खत्म होने से पहले नहीं जाने देगा।अगर मेस्सी क्लब छोड़ने पर अड़ जाते हैं तो लंबी कानूनी लड़ाई की संभावना है। बार्सीलोना इस खिलाड़ी को छोड़ने को तैयार नहीं है और मुफ्त में तो बिल्कुल नहीं। मेस्सी का करार जून 2021 तक का है जिसमें 83 करोड़ डॉलर का बिक्री का प्रावधान है।

मैड्रिड। लियोनेल मेस्सी भले ही बार्सीलोना को छोड़ने की इच्छा जता चुके हों लेकिन स्पेन के इस फुटबॉल क्लब ने कहा कि वह इस स्टार स्ट्राइकर का अनुबंध पूरा होने से पहले उनकी रवानगी को लेकर कोई बात नहीं करना चाहता। स्पेनिश मीडिया के अनुसार मेस्सी ने क्लब से बातचीत के लिये संपर्क किया लेकिन बार्सीलोना ने शनिवार को कहा कि वह अगले साल अनुबंध खत्म होने से पहले इस अर्जेंटीनाई सुपरस्टार को अलग होने की अनुमति देने संबंधी कोई बातचीत नहीं करेगा।

इसे भी पढ़ें: खेल पुरस्कार की हो रही कड़ी आलोचना पर किरेन रीजीजू ने दिया ये जवाब

मेस्सी ने इस सप्ताह कहा था कि वह सत्र के आखिर में क्लब छोड़ना चाहते हैं। उन्होंने कहा था कि उनके अनुबंध में इस तरह का प्रावधान है हालांकि क्लब का कहना है कि उस प्रावधान की मियाद खत्म हो चुकी है। अगर मेस्सी क्लब छोड़ने पर अड़ जाते हैं तो लंबी कानूनी लड़ाई की संभावना है। बार्सीलोना इस खिलाड़ी को छोड़ने को तैयार नहीं है और मुफ्त में तो बिल्कुल नहीं। मेस्सी का करार जून 2021 तक का है जिसमें 83 करोड़ डॉलर का बिक्री का प्रावधान है। वह दो दशक से क्लब के साथ है और उसे तीन दर्जन खिताब दिला चुके हैं।





Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।